एम जनार्धन रेड्डी इंचार्ज नागर करनूल तेलुगु देशम से मुस्तफ़ी

हैदराबाद 31 मई ( सियासत न्यूज़) : तेलुगु देशम पार्टी से ज़िला महबूब नगर के हल्क़ा असेंबली नागर करनूल के इंचार्ज एम जनार्धन रेड्डी ने आज इस्तीफ़ा दे दिया । जनार्धन रेड्डी ने पार्टी ऑफ़िस को रवाना कर्दा मकतूब इस्तीफ़ा में पार्टी की इबतिदाई रुक्नीयत और ओहदों से मुस्तफ़ी होने का एलान करते हुए कहा कि तेलुगु देशम पार्टी का अलैहदा रियासत तेलंगाना मसअले पर गैर वाज़ेह मौक़िफ़ तेलंगाना अवाम में पार्टी और पार्टी क़ाइदीन की इज्ज़त का सबब बना हुआ है।

उन्हों ने पार्टी क़ियादत पर तेलंगाना मसअले पर गैर संजीदगी का इल्ज़ाम आइद करते हुए पार्टी से इस्तीफ़ा पेश कर दिया है । तेलुगु देशम पार्टी ज़राए के बामूजिब एम जनार्धन रेड्डी का मकतूब इस्तीफ़ा सदर तेलुगु देशम एन चंद्र बाबू नायडू के हवाले कर दिया गया है।

लेकिन पार्टी की जानिब से फ़िलहाल इस मसअले पर कोई तबसरा नहीं किया जा रहा है । एम जनार्धन रेड्डी गुज़िश्ता ज़िमनी इंतिख़ाबात में तेलुगु देशम पार्टी से डॉक्टर नागम जनार्धन रेड्डी के ख़िलाफ़ उम्मीदवार थे।

इमकान है कि एम जनार्धन रेड्डी भी तेलंगाना राष़्ट्रा समीति में शमूलीयत इख़्तियार करेंगे चूँकि उन के हरीफ़ डॉक्टर नागम जनार्धन रेड्डी ने भारतीय जनता पार्टी में इंज़िमाम का एलान कर दिया है और इस तरह एम जनार्धन रेड्डी की टी आर इस में शमूलीयत इख़्तियार करने में कोई रुकावट पैदा होने की तवक़्क़ो नहीं है।

एम जनार्धन रेड्डी की तेलंगाना राष़्ट्रा समीति में शमूलीयत की सूरत में तेलुगु देशम पार्टी को हल्क़ा असेंबली नागर कुरनूल ज़िला महबूबनगर में दूसरा झटका होगा।