ओम पुरी के साथ बोल्ड सीन करने में मैं झिझक रही थी :मल्लिका शेरावत

अपनी बोल्‍ड और सेक्सी अदाओं के लिए मशहूर हुईं अदाकारा मल्लिका शेरावत यूं तो साबिक में मुख्तलिफ फिल्मों में बोल्ड सीन दे चुकी हैं, लेकिन आने वाली फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में अदाकार ओम पुरी के साथ इंटीमेट सीन करने में पहले वह झिझक रही थीं, लेकिन पुरी ने काफी सहजता के साथ ये सीन फिल्माए।

मल्लिका ने कहा कि फिल्म में ओम पुरी और मेरे किरदार के बीच कुछ इंटीमेट सीन दृश्य हैं। वह सीनीयर आर्टिस्ट हैं, इसलिए उनके साथ इंटीमेट सीन फिल्माने में मुझे मुश्किल हो रही थी। लेकिन उन्होंने बेहद सहज और पेशेवर ढंग से सीन पूरे किए।

फिल्म का डायरेक्शन के. सी. बोकाड़िया ने किया है। ‘ख्वाहिश’ और ‘मर्डर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं मल्लिका ने कहा कि फिल्मी दुनिया में उन्हें काफी जद्दो ज़हद करना पड़ा, क्योंकि यहां उनका कोई गॉडफादर नहीं था। हरियाणा से ताल्लुक रखने वाली मल्लिका ने कहा कि “फिल्मी दुनिया में हर उस आर्टिस्ट को जद्दो ज़हद करना पड़ता है, जिसका कोई गॉडफादर नहीं होता।

मैं अब भी जद्दो ज़हद कर रही हूं। मेरे फैन्स ने मेरा साथ दिया है।”

फिलहाल उनकी फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स’ का गाना ‘घाघरा’ रिलीज हो चुका है। जिस में मल्लिका शेरावत ने घाघरा पहनकर आइटम गर्ल की तरह आपने डांस का जलवा बिखेर रही है। साथ में वे यह भी कह रही हैं कि मेरे घाघरे के लिए घमासान मची है। इस फिल्म को केसी बोकाडिय़ा ने डायरेक्ट किया है।

इससे पहले इस फिल्म के बारे में मल्लिका ने बताया था कि ‘डर्टी पॉलिटिक्स एक आम औरत की कहानी है जो इक्तेदार की लालच में बदउनवान हो जाती है। इसमें एक आम औरत को मरकज़ में रखा गया है क्योंकि मेरा मानना है कि जरूरी नहीं कि आम औरत घर में बैठकर सिर्फ चूल्हा..चौका ही करे उसकी भी अज़ाएम (Ambitions) हो सकती हैं।’ वहीँ, रोल के बारे में मल्लिका ने कहा कि फिल्‍म में मेरा किरदार अनोखी देवी का है|

वो गरीब भी है और बहुत लालची किस्‍म की औरत भी है| वो अपने टार्गेट को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है|

यह फिल्‍म पहले भी मुतनाज़ो में घिर आई थी| फिल्‍म के पहले पोस्‍टर में मल्लिका तिरंगे को अपने जिस्म पर लपेटकर लाल बत्‍ती वाली गाड़ी में बैठी हुई दिखाई गई थी| ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में मल्लिका के अलावा अनुपम खेर, ओम पुरी, नसीरुद्दीन शाह, जैकी श्राफ अहम किरदार निभा रहे हैं|