कंगणा राणावत और रिचा चढा फिल्म ‘पंगा’ के लिए राष्ट्रीय स्तर के कबड्डी खिलाड़ियों के तहत ले रही हैं प्रशिक्षण

भोपाल : कंगना राणावत और रिचा चढा ने हाल ही में भोपाल में अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ के पहले कार्यक्रम का शेड्यूल तैयार कि है और अब फिल्म में खेल सीक्वेंस के लिए शूट करने के लिए औपचारिक प्रशिक्षण प्राप्त कर रही हैं। दूसरा शेड्यूल जनवरी के आखिर में होगा इसमें कुछ परेशान और यथार्थवादी कबड्डी दृश्य होंगे।

अश्विनी अय्यर तिवारी ने कहा “कबड्डी सीक्वेंस की शूटिंग शुरू करने से पहले इस कार्यक्रम को पूरा करना हमारे लिए महत्वपूर्ण था। खेल सीखने में बहुत समय लगता है, लेकिन हम इसमें टाइम दे रहे हैं। राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी गौरी वाडेकर, विश्व मोर और तारक राउल अभिनेताओं को प्रशिक्षित करेंगे। कंगाना शारीरिक रूप से प्रशिक्षण ले रही है और अब फिर वह पूरी तरह से फिल्म के लिए तैयार हो जाएगी।

अश्विनी ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म, नील बट्टे सन्नटा (2015) के साथ अपना निर्देशन शुरू किया – इसके बाद वाणिज्यिक और महत्वपूर्ण सफलता बरेली की बरफी (2017)। पंगा उनकी तीसरी फिल्म है जो किसी की महत्वाकांक्षाओं और लक्ष्यों को पूरा करते हुए पारिवारिक मूल्यों और रिश्तों के महत्व पर प्रकाश डालती है। उन्होने कहा “हम फिल्म में अंतरराष्ट्रीय कबड्डी का प्रदर्शन कर रहे हैं और सही कदम उठाना चाहते हैं और इसे स्क्रीन पर प्राकृतिक दिखाना चाहते हैं। हम फिल्म के लिए किसी भी बॉडी डबल्स का उपयोग नहीं करेंगे। कंगन कबड्डी के खेल से प्यार करती है और हमें सभी को अच्छी तरह से सीखने के लिए प्रेरित करती है”।

कंगना राणावत की आगामी रिलीज माणिकर्णिका: झांसी की रानी है। फिल्म 25 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों में आएगी। रिचा चढा को रोमांटिक कॉमेडी इश्कियारिया में देखा गया था। वह अपने आगामी बायोपिक में दक्षिणी वयस्क स्टार शकीला खान के रूप में दिखेगी, जो अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी ।