कठुआ गैंगरेप मर्डर: गवाह ने की सुरक्षा की मांग, सुप्रीम कोर्ट में दी याचिका!

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची से कथित दुष्कर्म की वारदात के मुख्य गवाह तालिब हुसैन के परिवार ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करके ताबिल की सुरक्षा की मांग की है। तालिब के परिवार ने आरोप लगाया गया कि उसे एक फर्जी दुष्कर्म केस में फंसाकर न्यायिक प्रताड़ना का शिकार बनाया जा रहा है।

मामले को मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा के समक्ष पेश किया गया, जहां मुख्य न्यायाधीश ने कल यानी बुधवार को मामले की सुनवाई की तारीख दी।

बता दें कि सोमवार को तालिब हुसैन ने सांबा पुलिस स्टेशन के लॉकअप में दीवार से सिर मारकर खुदकुशी का प्रयास किया। दीवार में सिर मारने से वह बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ खुदकुशी के प्रयास का एक और मामला दर्ज कर लिया है।

तालिब पर आरोप है कि उसने महिला रिश्तेदार के साथ तेज धार हथियार दिखाकर जोर जबरदस्ती की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

आरोपित दस दिन की पुलिस रिमांड पर है। मामले में सर्वोच्च न्यायालय की महिला वकील इंदिरा जयसिंह ने ट्वीट कर सांबा पुलिस पर तालिब हुसैन को हिरासत में प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।