कन्हैया कुमार का मोदी सर्कार पर तंज, कहा रैफेल डील के बारे में काम से काम सैनिको को बता देते !

नई दिल्ली: जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. कन्हैया कुमार ने एनडीटीवी के कार्यक्रम ‘हमलोग’ में इस मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधा. कन्हैया कुमार से जब इस मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, “राफेल एक बहुत बड़ा मुद्दा है, इसमें कोई दो राय नहीं है. जब आप किसी एक डील से संबंधित करप्शन को सामने लेकर आते हैं तो पॉलिसी मेकिंग के द्वारा किया गया करप्शन उजागर हो जाता है.

यह एक करप्शन के मुद्दे के साथ-साथ लोगों की भावनाओं के साथ भी खिलवाड़ है. मोदी जी दिवाली मनाने के लिए सैनिकों के पास गए थे कम से उस सैनिक को ही राफेल की कीमत बताते जिसको वह मिठाई खिला रहे थे. कन्हैया ने कहा कि पहले कहा गया है पहले कहा गया कि राफेल विमान हमारे पास नहीं होगा कि तो देश की सुरक्षा व्यवस्था कंप्रोमाइज हो जाएगी, अगर इतना ही महत्वपूर्ण मुद्दा है तो कोई इंसान इसमें चोरी कैसे कर सकता है.”

बता दें कि जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के इस बार लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. पूरी संभावना है कि वो बिहार के बेगूसराय से सीपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ें. उनके क्षेत्र में अभी से ही “बेगूसराय का सांसद कैसा हो, कन्हैया कुमार जैसा हो” का नारा गूंजने लगा है. हाल ही में सीपीआई ने पटना में आयोजित ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’ रैली में कन्हैया कुमार को राजनीचि में लॉन्च किया था.