कन्हैया कुमार के प्रचार के लिए बेगूसराय पहुंचे जावेद अख्तर और प्रकाश राज

बेगूसराय (बिहार): जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (जेएनयूएसयू) के अध्यक्ष कन्हैया कुमार भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। उन्हें बेगूसराय से बॉलीवुड के कई बड़े चेहरों का समर्थन मिल रहा है।

शुक्रवार को कवि-गीतकार जावेद अख्तर, अभिनेता प्रकाश राज और जेएनयू के कई कॉलेज के छात्रों ने मंच साझा किया और कुमार के लिए प्रचार किया।

अभिनेत्री शबाना आज़मी और स्वरा भास्कर ने भी कुछ दिन पहले बेगूसराय में अभियान चलाया था। कन्हैया कुमार सीट के लिए भाजपा के गिरिराज सिंह से लड़ रहे हैं।

प्रकाश राज, निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी, गीतकार जावेद अख्तर ने शनिवार को बछवाड़ा, अमरपुर में कन्हैया के समर्थन में जनसभाएं की। प्रकाश राज ने कहा कि हमलोग सभी कन्हैया का समर्थन इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वह देशद्रोही नहीं बल्कि वो देश की आवाज है। प्रकाश राज ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और कहा, “हमलोग प्रधानमंत्री चाहते थे, कोई चौकीदार नहीं, इस सरकार का कोई विकास का एजेंडा नहीं है, इन लोगों ने अपने कोई वादे पूरे नहीं किए।” अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि उन्हें पता है कि कन्हैया बेगूसराय से जीत चुके हैं।

बिहार में लोकसभा चुनाव के तीन चरण समाप्त हो चुके हैं, जबकि अन्य चार चरण क्रमशः 29 अप्रैल, 6, 12 और 19 मई को होंगे।