कपिल शर्मा शो: सलमान खान ने किया फोन, सिद्धू को हटाने के लिए कहा!

नई दिल्ली: पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को प्रसिद्ध कपिल शर्मा शो से बाहर जाने के लिए कहा गया है, लेकिन अंतिम निर्णय अभी भी सूत्रों के अनुसार है।

लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि यह कॉल करने के पीछे शो के निर्माता सलमान खान थे।

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भी पाकिस्तान के साथ बातचीत में नवजोत सिंह सिद्धू की टिप्पणी ने उन्हें परेशान करने वाले पानी में उतारा, जिसके बाद #BoycottKapilSharmaShow जल्द ही ट्रेंड करने लगा, कॉमेडी के करीबी सूत्र ने भी सिद्धू को बर्खास्त करने की पुष्टि की है।

हालांकि, डीबी पोस्ट की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि सलमान ने फोन किया और सिद्धू का इस्तीफा मांगा क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि शो की रेटिंग प्रभावित हो क्योंकि एक व्यक्ति ने अभी भी अंतिम निर्णय नहीं लिया है और सिद्धू के बाहर रहने पर चीजों के ठंडा होने का इंतजार है।

एक सूत्र ने डीबी पोस्ट को बताया, “जब यह पूरा विवाद हुआ; चैनल अभी भी निश्चित नहीं था कि क्या निर्णय लेना है। यह शो के निर्माता थे, सलमान खान ने सिद्धू से शो से हटने के लिए कहने का तुरंत निर्णय लिया। जाहिर है, एक निर्माता के रूप में, सलमान एक मौका नहीं लेना चाहते थे, खासकर जब इसके उत्पादन में इतना पैसा शामिल हो गया हो। यह शो टीआरपी के मामले में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और सलमान इसे केवल एक व्यक्ति के लिए नहीं खोना चाहते। और इसलिए, उन्होंने तुरंत एक कॉल लेने का फैसला किया।”

सूत्रों के मुताबिक, निर्माता और चैनल के बीच चर्चा अभी जारी है। अब तक शो के निर्माता सलमान ने चैनल को सलाह दी है कि वे अपने अंतिम निर्णय की घोषणा करने से पहले मामले को ठंडा होने दें।

एक अन्य सूत्र ने कहा कि कपिल शर्मा और सलमान खान की बदौलत सिद्धू के वापस लौटने की संभावना है।