करीना कपूर अभी मां बनना नहीं चाहतीं

नई दिल्ली, २० नवंबर: सैफ और करीना की शादी मुल्क में एक बहुत बड़ा इवेंट रहा। अक्तूबर में शादी करने के बाद सैफ एक महीने बाद ही अपने काम पर वापस आ गए हैं। कहा जा रहा है कि सैफ के पास हनीमून मनाने का वक्त नहीं है। फिलहाल वे अपने कामों में मसरूफ हैं। हालांकि उनका कहना है कि वह जल्द ही करीना के लिए वक्त निकालेंगे और हनीमून पर जाएंगे।

गौरतलब है कि सैफ की फिल्म रेस का सीक्वल काफी हद तक पूरा हो चुका है, सिर्फ डबिंग का काम रहता है जो कि जनवरी तक पूरा हो जाएगा। ज़राए ने बताया कि जनवरी के बाद सैफ के पास बहुत वक़्त होगा जिसमें वे अपने हनीमून का लुत्फ ले पाएगें।

वहीं दूसरी तरफ करीना एक प्रोग्राम में कहती हुई दिखी कि फिलहाल बच्चे का कोई प्लान नहीं है। शादी के बाद पहली बार करीना एक सॉफ्ट ड्रिंक की प्रमोशनल इवेंट में पहुंची और उन्होंने हर सवाल का खुलकर जवाब दिया।

करीना ने कहा कि पहले उनके शायकीन उनकी शादी की तारीख जानने के लिए काफी बेचैन थे, इससे पहले कि कोई बच्चे के प्लान के बारे में पूछे तो मैं पहले बता दूं मैं 32 साल की हूं और बच्चे का फिलहाल कोई प्लान नहीं है। उन्होंने सैफ के साथ शादी से पहले साढ़े पाँच साल के अपने लिव-इन रिलेशनशिप पर भी बात की।

उन्होंने कहा, मैंने सैफ के साथ रिलेशन को कभी नहीं छिपाया। हम दोनो ने तय किया था कि पहले साथ रहकर देखेंगे, फिर शादी की सोचेंगे। मैं आज की नस्ल की हूं, इसलिए मैने वही किया जो मुझे दुरुस्त लगा।