करीमनगर में आर्मी रिक्रूटमेंट बेदारी प्रोग्राम

करीमनगर आर्मी रिक्रूटमेंट पर बेदारी प्रोग्राम मंगल-ओ-चहारशंबा को कलेक्टोरेट आडीटोरीयम में मुनाक़िद किया जा रहा है। ज़िला कलेक्टर नीतू प्रसाद ने एक सहाफ़ती बयान में ये बात बताई। महिकमा पुलिस के ज़ेरे एहतेमाम ज़िला पुलिस तर्बीयती मर्कज़ में यक्म मई को होने वाले आर्मी रिक्रूटमेंट बेदारी प्रोग्राम में शिरकत के लिए दिलचस्पी रखने वाले उम्मीदवार लाज़िमी तौर पर आडीटोरीयम में होने वाले बेदारी प्रोग्राम में अपने नामों को इंदिराज करवाते हैं।

मंगल-ओ-चहारशंबे को होने वाले बेदारी प्रोग्राम में होरहे नाम इंदिराज करवा चुके हैं। सिर्फ़ उन्हें उम्मीदवार को 01 मई को पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में होने वाले बेदारी प्रोग्राम में शिरकत की इजाज़त होगी।

पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में उम्मीदवार तालीमी क़ाबिलीयत, उम्र, जिस्मानी जांच अंजाम दे कर आर्मी रिक्रूटमेंट पर बेदारी उजागर की जाएगी। ज़िला आदिलाबाद में डिस्ट्रिक्ट स्पोर्टस ग्रांऊड में होने वाली आर्मी रिक्रूटमेंट रियाली 6 ता 7 मई में सिर्फ़ करीमनगर ज़िला से आने वाले उम्मीदवारों के लिए मुख़तस की गई।

दसवीं जमातता डिग्री तालीम हासिल किए और 17 ता 23 साल की उम्र के अंदर के उम्मीदवार रियाली में शिरकत करसकते हैं, लिहाज़ा आर्मी की मुलाज़मतों की हुसूल में दिलचस्पी रखने वाले उम्मीदवार क़ब्लअज़ीं बेदारी सदसो में शिरकत करने की ख़ाहिश की है।