कांग्रेस को वोट देकर मुसलमान अपना वोट बर्बाद ना करें – मायावती

देवबंद में रविवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती और रालोद प्रमुख चौधरी अजित सिंह ने रैली की। मायावती ने कहा, “मुस्लिम समाज के लोगों से आग्रह है कि कांग्रेस इस लायक नहीं है कि वह भाजपा को टक्कर दे सके। गठबंधन ही भाजपा को टक्कर दे सकता है। इस बात का अहसास कांग्रेस को भी है। कांग्रेस यह मानकर चल रही है कि हम जीतें या ना जीतें गठबंधन नहीं जीतना चाहिए। कांग्रेस ने जगह-जगह ऐसे लोगों को उतारा है, जिससे भाजपा के लोगों को फायदा पहुंचे। मुस्लिम समाज आप लोगों को अपना वोट नहीं बांटना चाहिए। बसपा, सपा और लोगों को ही वोट दीजिए।”

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, ”जैसी भाजपा है, वैसी ही कांग्रेस है। इनकी नीतियां एक जैसी हैं। आप ध्यान रखें कि वोट घटने ना पाए और बंटने ना पाए। कांग्रेस अपनी पार्टी की पैठ बनाना चाहती है। हमारी आपसे अपील है कि आप इस बात का ध्यान रखें।”

  • मायावती ने कहा, ”अगर वोटिंग मशीनों में गड़बड़ी नहीं हुई तो गठबंधन की सरकार बनेगी। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि गठबंधन की रैली में आई भीड़ देखकर पीएम मोदी को ताकत का अंदाजा हो गया होगा। इससे वह और पागल हो जाएंगे। शुरू से ही इनकी योजनाएं गरीब विरोधी रही हैं।”
  • ”जनता इस बार इनको सत्ता से जरूर बाहर करेगी। इस बार चुनाव में कोई भी नाटकबाजी और जुमलेबाजी काम में आने वाली नहीं है। चौकीदारी की नाटकबाजी भी इनको नहीं बचा पाएगी।”
  • ”लोकसभा चुनाव में ये कितने भी ताकत क्यों न लगा लें लेकिन उनको सफलता नहीं मिलने वाली है। देश में गरीबों, मजदूरों और कर्मचारियों, आदिवासियों और अल्पसंख्यक समाज के लोगों को अच्छे दिन दिखाने के वादे किए थे लेकिन उनका अभी तक उनका वादा पूरा नहीं हुआ है।”
  • ”लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ही मोदी ने देश में पिछले लोकसभा चुनाव की तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।”