कांस्टेबल की दियानतदारी से चीफ़ मिनिस्टर ख़ुश, इनाम से नवाज़ा

चीफ़ मिनिस्टर तेलंगाना के चन्द्रशेखर राव‌ ने स्पेशल ब्रांच से वाबस्ता एक कांस्टेबल की दियानतदारी पर इनाम से नवाज़ा। वैस्ट ज़ोन से ताल्लुक़ रखने वाले कांस्टेबल नारायण राव‌ ने रोड नंबर 10 जुबलीहिलस पर वाक़्ये पासपोर्ट दरख़ास्त गुज़ार जो पेशे से डाक्टर बताया जाता है, पासपोर्ट वेरी फ़ीकेशन के लिए पहुंच कर ज़ाबता की कार्रवाई मुकम्मिल करने के बाद वो वहां से लैट रहा था कि दरख़ास्त गुज़ार ने उसे रक़म देने की कोशिश की लेकिन कांस्टेबल नारायण राव‌ ने रक़म क़बूल करने से इनकार कर दिया।

दरख़ास्त गुज़ार ने इस बात की इत्तेला चीफ़ मिनिस्टर ऑफ़िस को दी जिस के बाद चीफ़ मिनिस्टर चन्द्रशेखर राव‌ ने स्पेशल ब्रांच के कांस्टेबल को अपने दफ़्तर तलब करके उसकी दियानतदारी की सताइश की और उन्हें इनाम दिया।

कांस्टेबल के हमराह कमिशनर पुलिस हैदराबाद एम महेंद्र रेड्डी और जवाइंट कमिशनर पुलिस स्पेशल ब्रांच वाई नागी रेड्डी भी मौजूद थे। इस मौके पर चीफ़ मिनिस्टर ने बताया कि कांस्टेबल नारायण राव‌ की तरफ से रक़म क़बूल करने से इनकार पर पुलिस की साख में बेहतरी आई है।

उन्होंने बताया कि कांस्टेबल नारायण राव‌ को मिसाल बनाते हुए तेलंगाना पुलिस दियानतदारी और फ़र्ज़ी शनासी से अपनी डयूटी अंजाम देनी चाहीए चूँकि हुकूमत की तरफ से करप्शन से पाक महिकमा पुलिस का ख़ाब पूरा होसकता है।