कार्टून दिखाने के बहाने बुलाया और…

गाजियाबाद, 02 अप्रैल: गाजियाबाद के लोनी इलाके में पेशे से मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव एक शख्स ने दो बच्चियों के साथ रेप की कोशिश की । टीवी पर कार्टून दिखाने के बहाने वहशी ने बच्चियों को कमरे में बुलाया था।

उनकी चीख सुनकर पहुंचे लोगों ने इस् दरिंदे को मौके पर ही पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर डाली। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। वारदात एतवार की रात को लोनी की अंकुर विहार डीएलएफ कालोनी में हुई। पांचवीं और छठी क्लास में पढ़ने वाली ये दोनों बच्चियां वारदात के बाद से सहमी हुई हैं।

लोनी के थाना इंचार्ज वीरेंद्र यादव के मुताबिक, मुल्ज़िम नरेंद्र कुमार साहिबाबाद की एक दवा कंपनी में एमआर है। उसकी बीवी इन दिनों मायके में है। पड़ोस में ही रहने वाला एक शख्स बाइक पर कहीं जा रहा था। उसने अपनी 10 साल की बेटी से हेलमेट मंगाया तो उसके साथ उसकी 11 साल की चचेरी बहन भी हेलमेट देने बाहर आ गई।

हेलमेट लेकर शख्स तो चला गया लेकिन पड़ोसी नरेंद्र ने दोनों बच्चियों को टीवी पर कार्टून दिखाने के बहाने अपने कमरे में बुला लिया।

इसके कुछ देर बाद बच्चियों की चीख सुनकर लोग वहां जमा हो गए और नरेंद्र की करतूत देख भड़क गए। जमकर धुनाई के बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने रेप का केस दर्ज कर लिया है। दूसरी ओर मुल्ज़िम खुद को बेकसूर बताते हुए इसे पड़ोसियों की रंजिश बता रहा है।