कासगंज हिंसा में किसी निर्दोष को ना फंसाए योगी सरकार- समाजवादी पार्टी

कासगंज सांप्रदायिक हिंसा को लेकर बुद्धवार को समाजवादी पार्टी ने कहा कि किसी निर्दोष को फंसाया ना जाए, ये जिम्मेदारी सरकार की है. सपा प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने मीडिया से कहा, ‘किसी के साथ अन्याय ना हो. कोई निर्दोष ना फंसाया जाए. सरकार की  जिम्मेदारी है.’

उन्होंने कहा कि कासगंज में जल्द से जल्द अमन चैन बहाल हो, प्रशासन बिना राग द्वेष के काम करे और स्थिति सामान्य हो, हम यही चाहते हैं. इस बीच कासगंज हिंसा के दौरान हुई चंदन गुप्ता की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया गया.

अलीगढ़ जोन के पुलिस महानिरीक्षक संजीव गुप्ता ने बताया कि कासगंज में 26 जनवरी को तिरंगा यात्रा के दौरान हुई हिंसा में चंदन की हुई हत्या के मुख्य आरोपी सलीम को गिरफ्तार कर लिया गया है. कासगंज के पुलिस अधीक्षक पीयूष श्रीवास्तव ने कहा कि अभियुक्तों की सम्पत्ति की कुर्की की नोटिस उनके घरों पर चस्पां कर दी गयी है.

वहीं इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी सलीम की निशानदेही पर पुलिस ने हत्‍या में इस्‍तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्ती के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सलीम को गिरफ्तार किया है.