किरण कुमार रेड्डी की कांग्रेस में वापसी निश्चित: ओमान चांडी

हैदराबाद: केरल के पूर्व मुख्यमंत्री और आंध्र प्रदेश कांग्रेस मामलों के प्रभारी ओमन चंडी ने स्पष्ट किया है कि संयुक्त आंध्र प्रदेश के अंतिम मुख्यमंत्री एन किरण कुमार रेड्डी की कांग्रेस में वापसी सुनिश्चित है। किरण कुमार रेड्डी ने संयुक्त आंध्र प्रदेश के विभाजन के द्वारा तेलंगाना को राज्य का दर्जा देने इस समय केंद्र की यूपीए सरकार के कदम का कड़ा विरोध किया था और पार्टी के साथ मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था।

उन्होंने 2014 के चुनाव के अवसर पर अपनी खुद की पार्टी की स्थापना की थी। इस पार्टी के सभी उम्मीदवार पराजित हुए। पिछले कुछ दिनों पहले चांडी ने किरण कुमार रेड्डी से उनके मकान पर मुलाक़ात की उनके मकान पर बैठक करते हुए कांग्रेस में फिर शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था। आज ओमन चंडी ने कहा किरण कुमार रेड्डी की कांग्रेस में वापसी सुनिश्चित है।

चंडी की बंगलौर से एपी गुना वर्म एयरपोर्ट आगमन एपी कांग्रेस मामलों के मंत्री सी रघुवीर रेड्डी और अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए चंडी ने स्पष्ट किया कि किरण कुमार रेड्डी इस महीने की 13 तारीख को कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि राज्य में पार्टी को मजबूत करने के लिए इस महीने की 13 तारीख को सभी जिलों के महत्वपूर्ण नेताओं की बैठक आयोजित किया जाएगा।