किरन बेदी सीएम बनी तो दिल्ली को बना देंगी थाना:कांग्रेस

दिल्ली इंतेखाबात में लक्ष्मीनगर से कांग्रेस उम्मीदवार अशोक कुमार वालिया ने बीजेपी की सीएम उम्मीदवार किरन बेदी पर तीखे तब्सिरे करते हुए कहा कि अगर किरन सीएम बनीं तो दिल्ली को पुलिस स्टेशन बना देंगी।

किरन बेदी साबिका आईपीएस आफीसर हैं और दिल्ली पुलिस में लंबे दिनो तक काम कर चुकी हैं। वालिया अपनी सीट को वापिस हासिल करने के लिए कोई भी कसर नहीं छो़डना चाहते जो उन्होंने साल 2013 में आम आदमी पार्टी के एमएलए रह चुके विनोद कुमार बिन्नी के हाथों 8000 वोटों से गवां दी थी।

वालिया साल 1993 से तीन बार लक्ष्मी नगर सीट से जात हासिल कर चुके हैं, उनका कहना है कि उनकी हार के पीछे जनता की कांग्रेस से नाराजगी थी। उसके बाद आप ने भी लोगों को गुमराह किया, अब लोग इस बात से नाराज हैं कि गु‍जश्ता एक साल से दिल्ली में कोई भी काम नहीं हुआ है।

वालिया का कहना है कि शीला दीक्षित इंतेखाबात के लिए तश्हीर नहीं कर रहीं हैं, सिर्फ दिल्ली रियासत कांग्रेस कमिटी के मेंबर्स और ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के मेंबर्स विधानसभा इंतेखाबात के लिए तश्हीर प्रचार र रहे हैं। वालिया बीजेपी के बी. बी. त्यागी और “आप” के नितिन त्यागी के खिलाफ लक्ष्मी नगर सीट से मैदान में उतरे हैं।