किरन बेदी से ज्यादा हसीन हैं शाजिया बीजेपी सीएम कैंडिडेट बनाती तो : काटजू

हुस्न की तारीफ करना कोई गुनाह नहीं है! जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने एक बार फिर ये साबित किया है. बॉलीवुड की सबसे हसीन और हॉट अदाकारा में से एक कटरीना कैफ को मुल्क का सदर जम्हूरिया बनाने की वकालत करने के बाद अब काटजू ने बीजेपी की लीडर शाज़िया इल्मी की खूबसूरती की तारीफ की है और कहा कि वो बीजेपी की सीएम उम्मीदवार किरन बेदी से ज्यादा खूबसूरत सुंदर हैं.

जस्टिस काटजू कहते हैं कि अगर बीजेपी शाजिया इल्मी को सीएम कैंडिडेट बनाती तो दिल्ली चुनाव यकीनन जीत जाती.

जस्टिस काटजू ने फेसबुक पर अपने पोस्ट में कहा है कि “मेरी राय में शाजिया इल्मी, किरन बेदी से ज्यादा खूबसूरत हैं. अगर बीजेपी उन्हें सीएम उम्मीदवार बनाती तो वो यकीन तौर पर दिल्ली का इलेक्शन जीत जाती.”

जस्टिस काटजू ने अपने बयान की ताईद में ये दलील दिया कि क्रोएशिया में जनता खूबसूरत चेहरों पर मगन हुई है.
वो आगे कहते हैं कि, “मेरे जैसा आदमी जो आम तौर तौर पर वोट देने से परहेज़ करता है (क्योंकि मैं हिंदुस्तान के सभी सियासदां को बदमाश और कमीना समझता हूं) शाजिया को वोट करता!”

वो आगे लिखते हैं कि “किसी खूबसूरत फूल की तारीफ करने का ये मतलब नहीं है कि मैं उसे तोड़ रहा हूं. दूर से किसी खूबसूरत गार्डन की तारीफ करना उसके अंदर से गुज़रना नहीं है. इसी तरह अगर मैं किसी खूबसूरत खातून की तारीफ कर रहा हूं, तो इसका मतलब नहीं है कि मैं उससे गलत सुलूक कर रहा हूं या कुछ कहने की छूट ले रहा हूं.”

जब जस्टि काटजू के ऊपर के पोस्ट पर ऐतराज़ जताया गया तो उन्होंने अपनी बल्लेबाज़ी और तेज़ बयान की ताईद में दूसरे पोस्ट भी किए.

जस्टिस काटजू पोस्ट करते हैं कि “आप लोगों को क्या हो गया है? क्या मेरे जैसा बूढ़ा शख्स किसी खूबसूरत खातून की तारीफ नहीं कर सकता?”

काटजू कहते हैं, “मेरी आपसे गुजारिश है कि वे खुद में मज़ाहिया (humour) पैदा करें. ये पोस्ट हल्के-फूल्के अंदाज़ में लिखा गया है.”

ग़ौरतलब है कि जस्टिस काटजू अपने मुतनाज़ा बयानों के लिए भी जाने जाते हैं.