किस करने से पहले राम जेठमलानी मुझसे इज़ाज़त ली: लीना चंद्रवरकर

गुजरे हुए जमाने की अदाकारा लीना चंद्रवरकर और सुप्रीम कोर्ट के सीनीयर वकील राम जेठमलानी के लिपलॉक किस पर लीना ने अपनी सफाई पेश की है. सिंगर किशोर कुमार की बीवी लीना ने कहा कि मुझे किस करने से पहले मशहूर वकील राम जेठमलानी ने इसकी इज़ाज़त ली थी. उन्होंने कहा कि मैं जेठमलानी की इतनी बड़ी फैन हूं कि किस से इंकार कैसे कर सकती थी.

गौरतलब है कि मुंबई में मुनाकिद एक अवॉर्ड फंक्शन में लीना चंद्रवरकर और वकील रामजेठमलानी किसी बिछड़े दोस्त की तरह मिले. उस तकरीब में देर तक दोनों एक दूसरे से गले मिलते रहे और रामजेठमलानी ने उन्हें सरेआम किस कर दिया.

लीना का कहना है कि जब मैं स्टेज पर चढ़ रही थीं तो मुझे चक्कर जैसा महसूस हुआ, मैंने जेठमलानी से मदद मांगी. इसके बाद स्टेज पर जेठमलानी ने मुझसे पूछा कि क्या मुझे किस कर सकते हैं. इसके जवाब में मैंने हामी भरी. लीना आगे कहती हैं कि राम जेठमलानी 92 साल के हैं, लेकिन उनका दिल अभी भी जवान है और मैं उनके शानदार तकरीरों की मुरीद रही हूं. इसके बाद लीना ने हंसते हुए कहा कि लोग उनके लिए बुरा महसूस कर रहे हैं, लेकिन मैं बताना चाहती हूं कि ना उम्र की सीमा हो ना उम्र का बंधन.

लीना ने आगे कहा कि मेरे मरहूम शौहर किशोर कुमार मुझसे हमेशा कहते थे कि लोगों की परवाह मत करो. अगर तुम्हे किसी काम को करने में कोई हिचक नहीं है तो उसके सामने बाकी सब गैर अहम है. किशोर कुमार पर फिल्म के बारे में लीना का कहना है कि उन्होंने फिल्म बनाने के इख्तेयार अनुराग बसु को दे दिए हैं, लेकिन अभी तक किशोर का रोल कौन करेगा यह तय नहीं हो पाया है. हालांकि लीना की खाहिंश है कि किशोर कुमार का रोल रणबीर कपूर निभाएं.