कुछ इस अंदाज़ में बॉलीवुड हस्तियों ने दी अक्षय कुमार को जन्मदिन पर बधाई

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाडी अभिनेता अक्षय कुमार का आज 50वा जन्मदिन है। इस मौके पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने उन्हें उनके जन्मदिन पर बधाई दी। एक्टर ऋतिक रोशन, कबीर बेदी, फरहान अख्तर और तापसी पन्नू जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने अक्षय को ट्विटर पर मुबारकबाद दी है।

ऋतिक रोशन ने अपने ट्वीट में लिखा, “जन्मदिन की बधाई हो अक्षय कुमार! आप चमकते रहें..आपको मेरा ढेर सारा प्यार।”

कबीर बेदी ने लिखा,  “जन्मदिन की बधाई, अक्षय कुमार! आप लंबे समय तक टिके रहने वाले भारतीय सितारों में से एक हैं.. वास्तव में एक अद्भुत करियर! शानदार।”

अक्षय के अच्छे दोस्त फरहान अख्तर ने ट्वीट कर कहा, “अक्षय कुमार कई मायनों में गोल्ड हो गए हैं। अक्षय कुमार को 50वें जन्मदिन की बधाई। प्यार और शुभकामनाएं।”

तापसी  पन्नू ने लिखा,  “जब भी मैं किसी चीज से थक जाती हूं या मुझे कोई काम असंभव महसूस होता है, तो मैं उनसे प्रेरणा लेती हूं और ऊर्जा महसूस करने लगती हूं। जन्मदिन की बधाई, अक्षय कुमार।”

अर्जुन रामपाल ने भी अपने ट्विटर पर लिखा, “जन्मदिन की बधाई अक्की। अक्षय कुमार आपका साल शानदार हो। धमाल मचाते रहिए। आपको और ऊर्जा मिले.. आपको प्यार और शुभकामनाएं अक्षय कुमार।”

रितेश सिद्धवानी ने जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा,  “जन्मदिन की बधाई, अक्षय कुमार। आपके लिए यह साल शानदार हो। हमेशा सौभाग्यशालीऔर खुश रहें। लॉस एंजेलिस से आपके ढेर सारा प्यार और खुशियां भेज रहा हूं।”

अक्षय कुमार ने अपने 25 साल से ज्यादा समय के करियर में सौ से ज्यादा हिंदी फिल्में की हैं। जिनमें ‘खिलाड़ी’, ‘ मोहरा’, ‘धड़कन’, ‘स्पेशल-26’, ‘रुस्तम’, और ‘ट्वायलेट : एक प्रेम कथा’ जैसी कई शानदार फिल्में शामिल हैं।

साल 2015 में वह फोर्ब्स की सूची में दुनियाभर में सबसे ज्यादा मेहनताना लेने वाले कलाकारों की सूची में नौवें पायदान पर रहे।

अभिनेता ने 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी रचाई थी। अक्षय और ट्विंकल का एक बेटा भी है जिसका नाम आरव है।