केदार यादव ने पाकिस्तान का पुरा खेल बिगाड़ दिया- सरफराज़ अहमद

एशिया कप के एक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान शानदार तरीके से 8 विकेट हराकर चैंपियंस ट्राफी का बदला ले लिया है। भारतीय गेंदबाजों ने पाक बल्लेबाजों का दम निकाल दिया। पाकिस्तान पूरी टीम महज 162 रन बनाकर आउट हो गई। वहीं भारतीय बल्लेबाजों ने पाक गेंदबाजों की हवा निकाल दी।

भारत ने मजह 29 ओवर में यह मैच 8 विकेट से अपनी झोली में डाल दिया।हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि उनकी टीम भारत के कुलदीप और चहल के खिलाफ तैयारी करके आई थी, लेकिन जाधव ने उनका खेल बिगाड़ दिया।

सरफराज अहमद ने कहा कि, ‘मैच की शुरुआत ही अच्छी नहीं रही। हमने पहले 5 ओवर में अपने दोनों ओपनर्स गंवा दिए। इसके बाद हमारे बल्लेबाजों ने टीम की वापसी कराई थी और यहां से हमारे पास मौका था। लेकिन हमने फिर विकेट गंवा दिए और इसके बाद हम संभल ही नहीं पाए। हमने खराब बैटिंग की और हमारे सभी खिलाड़ी खराब शॉट खेलकर ही आउट हुए।

साथ ही उन्होंने कहा कि ‘हमारी टीम भारत की स्पिन जोड़ी के खिलाफ तैयारी कर के आई थी। हमने दो स्पिनर्स के लिए तैयारी की थी, लेकिन तीसरा हमें नुकसान पहुंचा गया।

मैं मानता हूं कि यह हमारे लिए अच्छा है कि हमें टूर्नमेंट की शुरुआत में ही वेक अप होने का मौका मिल गया है। अब हम आगे यही गलती दोहराना नहीं चाहेंगे। अगले मैच में हम अपनी तैयारियों को और मजबूत करके उतरेंगे।’

वहीं कप्तान रोहित ने केदार जाधव की भी तारीफ की जिन्होंने तीन विकेट लिए। रोहति शर्मा ने कहा कि, ‘केदार अपनी गेंदबाजी पर काम कर रहा है और अपनी गेंदबाजी को गंभीरता से ले रहा है।

उसने जो विकेट लिए वे हमारे लिए बोनस जैसे थे। खशकर हार्दिक पंड्या के चोटिल होने के बाद बीच में उसके ओवर महत्वपूर्ण थे।’