केसीआर तेलंगाना के दुबारा मुख्यमंत्री होंगे: केटीआर

हैदराबाद: मंत्री सूचना प्रौद्योगिकी के टी रामा राव ने कहा कि के सी आर तेलंगाना के प्रतिशत पुनः मुख्यमंत्री होंगे। 201 9 के चुनाव टीआरएस के पक्ष में सर्वसम्मति से बने रहेंगे और किसी अन्य पार्टी को सार्वजनिक समर्थन नहीं मिलेगा। के टी आर ने कहा कि जनता खुद चाहती हैं कि के सी आर फिर मुख्यमंत्री के पद पर हो ताकि कल्याणकारी और विकास कदम का सिलसिला जारी रहे।

केटीआर ने चुनौती दी कि अगर टीआरएस सत्ता में नहीं आती है, तो वे व्यावहारिक राजनीति से दूर हीजाएंगे। 201 9 में, में टी आर ऐस तन्हा मुक़ाबला करेगी और दुबारा सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि देश भर के लिए किसानों के अच्छे के लिए राहत मूल्य के साथ प्रेषण बांड योजना दी गई है।

किसी भी देश के राज्य ने फसल के मौसम के लिए किसानों को राहत प्रदान करने का फैसला नहीं किया है। आम तौर पर, किसान कर्ज खो रहे हैं, इसलिए सरकार ने 8,000 रुपये देने का फैसला किया है। इस योजना को सफलतापूर्वक कार्यान्वित किया गया है। उन्होंने कहा कि खाड़ी में काम करने वाले लोगों ने सिंचाई परियोजनाओं और रायतु बंधु योजना के निर्माण के कारण घर लौटने का फैसला किया है।

उन्होंने बैल रोजगार योजना को कृषि से जोड़ने के लिए केंद्र से मांग की। केटीआर‌ ने कहा कि 98.3 प्रतिशत छोटे और मध्यम किसान केवल 1.7% किसानों के पास 10 एकड़ भूमि है। उन्होंने कहा कि यदि 10 एकड़ भूमि के किसानों को फसल के लिए मुआवजा नहीं दिया जाएगा, तो विपक्ष को ऑब्जेक्ट करने का मौका मिलेगा।

योजना की पारदर्शिता को लागू करने के लिए सरकार पहली प्राथमिकता है। केटीआर ने कहा कि पिछले चार वर्षों में सरकार ने सभी प्रमुख क्षेत्रों में अच्छे कदम उठाए हैं। अन्य सरकारी स्वामित्व वाले अधिकारियों को तेलंगाना की योजनाओं का ब्योरा मिला है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में बीजेपी ने अपने चुनाव घोषणा पत्र में कई तेलंगाना योजनाएं शामिल की हैं। केटीआर‌ ने कहा कि विकास और कल्याणकारी योजनाओं के चलते, लोग फिर से अगले चुनावों में टीआर‌एस का समर्थन करेंगे।

उन्होंने विपक्ष के रवैये की आलोचना की और कहा कि हर योजना की आलोचना करना आदत बन चुकी है अगर कल्याणकारी स्कीम इसी तरह विरोध किया गया तो विपक्ष को सार्वजनिक नाराज़गी का सामना करना पड़ेगा।