’के सी आर अगले महिने असेम्बली भंग कर सकते हैं’: उत्तम कुमार

हैदराबाद: तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष‌ उत्तम कुमार रेड्डी ने आज आरोप लगाया किया कि राज्य‌ में उनकी पार्टी के कई कार्यकर्ता के नाम सूची मतदाताओं से हटा दिए गए हैं और दावा किया कि चीफ़ मिनिस्टर के चन्द्र शेखर राव अगले महीने असेम्बली भंग करते हुए ताज़ा चुनाव आयोजित‌ करवा सकते हैं।

उत्तम कुमार रेड्डी ने सोश्यल मीडिया नेटवर्क पर अपने पार्टी कार्यकर्ता से संबोधित‌ करते हुए दावा किया कि चन्द्र शेखर राव अगले महीने असेम्बली भंग कर सकते हैं और अन्य‌ चार राज्य‌ मध्य प्रदेश, राजिस्थान, छत्तीसगढ़ और मेज़ोरम के साथ तेलंगाना असेम्बली के चुनाव‌ भी आयोजित‌ करवा सकते हैं।

कांग्रेस नेता के मुताबिक़ तेलंगाना असेम्बली की भंग और पहले वक़्त चुनाव‌ के आयोजित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले ही दो बार‌ बात कर चुके हैं। कांग्रेस के एक बयान में उत्तम कुमार रेड्डी के हवाले से कहा गया है कि ”इसलिए संगठन को मजबूत बनाते हुए समयपूर्व चुनाव का सामना करने कांग्रेस को मुकाबला पदों पर तैयार रहने की ज़रूरत है। उत्तम कुमार रेड्डी ने आरोप लगाया कि के सी आर ने झूठे और जोरदार वादों के ज़रिए जनता को धोका दिया और समाज के सभी वर्गों टी आर एस सरकार‌ की प्रदर्शन से निराश हैं। उन्होंने कहा कि ”इस अंदेशे पर कि वादों की पूर्ति में अपनी सरकार की नाकामी पर जनता कहीं सड़कों पर सवाल ना पूछें। के सी आर चुनाव की तैयारी कर रहे हैं हालाँकि उनकी पार्टी को जनता ने पाँच साल के लिए चयन किया है”।