के सी आर ,12% आरक्षण के नाम पर मुसल‌मानों को धोका दे रहे हैं

हैदराबाद: विपक्षी नेता राज्यसभा गुलाम नबी आजाद ने 12% मुस्लिम आरक्षण के नाम पर मुसलमानों को धोखा देने के लिए कार्यकारी मुख्यमंत्री के सी आर पर आरोप लगाया। तेलंगाना राज्य के गठन में भी के सी आर और टी आर एस का कोई रोल होने से इंकार कर दिया और कहा कि कांग्रेस हाई कमांड ने इस मुद्दे पर तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के कांग्रेस नेताओं से परामर्श किया है।

तेलंगाना राज्य के गठन देने पर टी आर एस को कांग्रेस में बढ़ावा करने का वादा करते हुए धोका दिया गया है। झूट बोलने और धोका देने के मामले में के सी आर और मोदी के बीच‌ प्रतिस्पर्धी चलने का दावा किया। मजलिस के ख़िलाफ़ रिमार्कस करते हुए कहा कि जिसकी हुकूमत होती है, मजलिस उस के साथ होती है।

गांधी भवन में मीडिया से बात करते हुए ये बात बताई। इस मौके पर ए आई सी सी इंचार्ज सेक्रेटरी तेलंगाना कांग्रेस आर सी कुंटिया , अध्यक्ष तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी उत्तम कुमार रेड्डी, अप्पोज़ीशन तेलंगाना विधान परिषद मुहम्मद अली शब्बीर भी मौजूद थे। ग़ुलाम नबी आज़ाद ने कांग्रेस को वादे निभाने वाली और टी आर एस को वादे फ़रामोश करने वाली पार्टी क़रार देते हुए कहा कि वो जब 2004 के चुनाव‌ से पहले आंध्र प्रदेश के इंचार्ज थे, तब उन्होंने कांग्रेस को सत्ता हासिल होने पर मुस्लमानों को शिक्षा और नौकरियो में 5% आरक्षण देने का वादा किया था।