कैनाल में डुबो कर झाविमो लीडर का कत्ल, आशिक गिरफ्तार

झाविमो लीडर मौसमी चौधरी की जुमे की रात उसके आशिक रंजीत सिंह सरदार ने कत्ल कर दी, यह कहना है पुलिस का। पुलिस के मुताबिक चांडिल के पास एनएच 33 से 30 फीट नीचे कैनाल में उसने उस ऑल्टो कार को गिरा दिया, जिसमें मौसमी सवार थी।

वाकिया रात 12:05 की है। चांडिल के पुलिस ओपी सिंह और थाना इंचार्ज अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि गोलमुरी रामदेव बगान रिहायसी रंजीत अपनी ऑल्टो (जेएच 05 एएल 1278) से बर्मामाइंस, भक्तिनगर रिहायसी मौसमी को लेकर चांडिल की तरफ आ रहा था। इससे पहले दोनों ने साकची में खाना खाया था। आने के दौरान नशे की हालत में रंजीत ने रामगढ़ के नजदीक चांडिल डैम के कैनाल में 30 फीट नीचे अपनी कार गिरा दी।

पानी में डूब कर मौसमी की मौत हो गयी, जबकि रंजीत तैर कर केनाल से बाहर आ गया। हादसे की इत्तिला पाकर ज़ाए हादसा पर पहुंची चांडिल पुलिस ने रंजीत को मौके से भागता देख उसे पकड़ लिया। चांडिल डैम में नौका विहार का ऑपरेशन करनेवाले मुक्ति वाहिनी के गोताखोरों को बुलाकर केनाल से लाश निकाला गया। थाना इंचार्ज ने बताया कि कार के केनाल में गिरने के वक्त उसी सिम्त से आ रहा एक ट्रक (जेएच 05 एपी 3284) भी बेकाबू होकर उसी केनाल में जा घुसा।