कैमूर एसपी पर लगा जिंसी इस्तेहाल का इल्ज़ाम

भभुआ की डिवीज़नल पुलिस ओहदेदार निर्मला कुमारी ने शादी का झांसा देकर जिंसी इस्तेहाल करने का इल्ज़ाम कैमूर के पुलिस सुप्रीटेंडेंट पुष्कर आनन्द पर लगाया है। एसडीपीओ की तरफ से इस मामले में सनाह दर्ज करने के लिए खातून थाने में दरख्वास्त दिया गया है।

एसडीपीओ ने पीर को अपने दफ्तर में प्रेस कोन्फ्रेंस कर खातून थाने को दिए गए दरख्वास्त की कॉपी दी है। इसमें कहा गया है कि बेहद गम और डिप्रेशन के दरमियान मुझे अपने मौजूदा पुलिस सुप्रीटेंडेंट पुष्कर आनंद की तरफ से शादी का झांसा देकर मेरे साथ जिंसी इस्तेहाल की शिकायत करनी पड़ रही है। 21 जुलाई 2014 को जिले में तकर्रुरी के दो दिन बाद एसपी ने दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए फेसबुक और वॉट्स एप के जरिये मेरे साथ रिश्ते को बढ़ाते हुए शादी की मर्ज़ी मुझसे जाहिर की। दोनों खानदानों के दरमियान भी शादी की बात चलने लगी। इस रिश्ते को एक शादी शुदा बंधन में बंधना था, इस वजह से हमारे दरमियान हमबिस्तरी भी हो गए। इसी दौरान एसपी का मेरे सरकारी रिहाइशगाह व उनके दरख्वास्त पर उनके सरकारी रिहाइशगाह पर आना-जाना हुआ करता था। जब मेरे खानदान के लोगों ने शादी की तारीख पक्की करने की बात की, तो उनके व उनके वालिदैन की तरफ से यह कहकर साफ इनकार कर दिया गया कि उनकी व मेरी जन्म कुण्डली नहीं मिल रही है।

इस तरह से किसी भी हालत में किसी लड़की के लिए एक बहुत बडे़ सदमे के बात थी। एसपी की तरफ से मेरे ताल्लुक के दौरान कई सारे मोबाइल पैगाम अपने सरकारी मोबाइल से मेरे सरकारी मोबाइल पर भेजे गए, जो एक खातून पुलिस ओहदेदार की इज्ज़त के बिल्कुल खिलाफ है।एसपी व इनके वालिदैन की तरफ से उठाए गए शादी के संगीन मालूम होने वाले कदम की आड़ में मेरा जिशमानी ताल्लुक का इस्तेहाल किया गया। मेरे तरफ से खिलाफवरजी करने पर एसपी होने की वजह से मेरा सालाना खुफिया शोबे खराब करने तक की धमकी दी गई। इस वाकिया से मैं और मेरा खानदान दोनों सदमे में हैं। ऐसी हालत में एसपी पुष्कर आनंद, बेटा उमाकान्त मेहता और उनके वालिदैन के खिलाफ भारतीय कानून की दफा 376-2-बी,120बी, 354ए, 354डी ,509 के तहत कार्रवाई की जाए।

खातून थाना सदर के मोबाइल पर कॉल करने पर उन्होंने कॉल नहीं रिसीव किया। इस बाबत पुलिस सुप्रीटेंडेंट पुष्कर आनन्द ने कहा कि इल्ज़ाम सरासर गलत व बेबुनियाद है। इनके तरफ से फंसाने की नीयत से ऐसा गलत इल्ज़ाम मेरे ऊपर लगाया जा रहा है।