कैलाश विजयवर्गीय का मानसिक संतुलन बिगड़ चूका है, जिसकी वजह से बेवकूफी भरा ट्वीट करते रहते हैं: अरुण यादव

भोपाल: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने विवादित बयान देने वाले कैलाश विजयवर्गीय पर हमला बोला हे. यादव ने विजयवर्गीय पर हमला बोलते हुए उनकी दिमागी हालात ख़राब होने का खुलासा करते हुए कहा है कि भाजपा द्वारा छंटनी के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है, साथ ही यह भी कहा है कि उन्हें राजनीति से अब सन्यास ले लेनी चाहिए.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बसीरत ऑनलाइन के अनुसार, विजय वर्गीय ने पिछले दिनों ट्वीट के जरिये शाहरुख को लेकर विवादास्पद बयान दिया था. उन्होंने ट्वीट किया था कि हमारे भारत का ‘काबिल’ किसी भी देश के ‘रईस’ से हर हाल में बेहतर है, जो रईस देश का नहीं, वह किसी काम का नहीं और एक ‘काबिल’ देशभक्ति के साथ तो हम सभी को देना ही चाहए.

वहीँ अरुण यादव ने कैलाश विजयवर्गीय के इस ट्वीट पर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर तिरंगा फहराने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने यह बयान दिया कि राज्य की राजनीति से अलग कर दिए गए कैलाश विजयवर्गीय को भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में महज एक प्रतीकात्मक उपस्थिति है. पार्टी में विजयवर्गीय को कोई प्राथमिकता नहीं दी जाती है. इन सबसे हताश और निराश कैलाश विजयवर्गीय खबरों में बने रहने के लिए बेवकूफी भरा ट्वीट करते रहते हैं.