कोलकाता एयरपोर्ट पर बम से विमान उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को किया गया गिरफ्तार!

कोलकाता के मुंबई जाने वाले एक हवाई यात्री को सीआईएसएफ ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। यह गिरफ्तारी कोलकाता एयरपोर्ट पर हुई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि युवक पर आरोप है कि यह शख्स फोन पर किसी के साथ विमान को बम से उड़ाने की बातें कर रहा था। वहीं इसके बाद सीआईएसएफ ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी पहचान जे पोद्दार के तौर पर हुई है।

वहीं बता दें कि उसके सहयात्रियों ने पोद्दार को मास्क लगाकर फोन पर विमान उड़ाने की धमकी देते हुए सुना। इसके साथ ही व्यक्ति के आतंकी गतिविधि में शामिल होने की आशंका जाहिर की जा रही है। यहां बता दें कि ये घटना सोमवार सुबह 8.30 बजे फ्लाइट संख्या 9W 472 में घटी।

वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यात्री किससे बात करते हुए हमले की धमकी दे रहा था।

गौरतलब है कि देश में इस समय आतंकी संगठन ज्यादा सक्रिय चल रहे है। वहीं पुलिस सहित देश की आर्मी भी ऐसे आतंकियों पर सख्त नजर बनाए हुए हैं, जो संदिग्ध दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले अभी भी जारी हैं। जिसे देखते हुए सुरक्षा बलों ने देश की सीमा के अलावा आसपास के क्षेत्र में चौकसी बढ़ा दी हैं।