कोहली ने सहाफी को दी गाली

टीम इंडिया के अहम बल्लेबाज और टीम के नायब कप्तान विराट कोहली अचानक ही अपना आपा खो बैठे और उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ वाका में जुमे के रोज़ होने वाले लीग मरहले के मैच से पहले आज यहां प्रैक्टिस सेशन के बाद एक सहाफी के लिये गलत लफ्ज़ कहे. किसी को यकीन नहीं था कि इस तरह का वाकिया होगा. कोहली प्रैक्टिस के बाद जब ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहे थे तो उसने अपने सामने एक क़ौमी रोज़नामा के सहाफी को खड़ा पाया.

सहाफी कुछ समझ पाता इससे पहले ही कोहली ने गलत ज़ुबान का इस्तेमाल करना शुरू कर दिये. कुछ देर तक ऐसा चलता रहा और फिर वह चला गया. इंडियन टीम के कुछ रुकन भी हैरानी से देख रहे थे कि आखिर माजरा क्या है. उस सहाफी को भी पता नहीं था कि आखिर कोहली क्यों ऐसा सुलूक कर रहा है लेकिन जब कोहली का गुस्सा खत्म हुआ तो उसने किसी को बताया कि उनके और उनकी गर्ल फ्रेंड अनुष्का शर्मा के बारे में क़ौमी रोज़नामा में रिपोर्ट छपी थी और उसे लगा कि यह रिपोर्ट उस सहाफी ने लिखी थी.

जब कोहली को बताया गया कि उसने सहाफी की सही पहचान नहीं की तो कोहली ने एक सहाफी को बुलाया और उसके जरिये वाकिया के लिये माफी मांगी.

काबिल एतेमाद ज़राये के मुताबिक टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री ने कोहली से खुद बात की और उससे कहा कि वह अपना आपा नहीं खोये क्योंकि हिंदुस्तान के मुस्तकबिल के कप्तान को आवामी तौर पर इस तरह का सुलूक करना ज़ेब नहीं देता है.