कौम के ठेकेदारों ने मुसलमानों को किया गुमराह

पसमांदा मुस्लिम मआशरा के बेदारी कांफ्रेंस में खास मेहमान कौमी सदर और रियासती वज़ीर ए ममलिकत अनीस मंसूरी ने कहा कि मुसलमानों में इत्तेहाद नहीं है। कौम के ठेकेदारों ने पिछड़े मुसलमानों का इस्तेमाल किया है।

मंसूरी ने कहा कि अगर मुसलमान एक होते तो सिर्फ रोटी नहीं बल्कि बेटी भी आपस में ब्याहते। उन्होंने कहा कि सपा हुकूमत ने पसमांदा मुसलमानों को इज़्ज़त दिया है। उन्होंने एमपी मिथिलेश कुमार को जिताने का ऐलान किया। मंसूरी ने कहा कि मुजफ्फरनगर के दंगे बीजेपी और बसपा की साजिश के नतीजे हैं।

एमपी मिथिलेश कुमार ने कहा कि बिना मुसलमानों के हुकूमत नहीं बनेगी। तरक्की के मुद्दे से मुल्क आगे बढ़ेगा। रशीद मंसूरी, अतीक मंसूरी, सुल्तान मंसूरी, अंजुम मंसूरी, मुख्तार मंसूरी, नौशे मेवाती, चेयरमैन और सपा के शहरी सदर तनवीर खां, साबिक कैंडीडेट अनवर अली, इंतेजार मंसूरी, आबिद मंसूरी, राशिद मंसूरी प्रधान, सूबेदार मंसूरी, इकबाल मंसूरी, खालिद सलमानी, मोहम्मद निजाम, महबूब आलम अंसारी, कदीर मंसूरी, रेहान मंसूरी, नन्हे मंसूरी, रईस, तहदिल मंसूरी, अब्दुल गनी, लियाकत मंसूरी, इश्तियाक मंसूरी, नजर मोहम्मद वगैरह मौजूद रहे। कियादत डा. अनवार मंसूरी ने की।

——-बशुक्रिया: जागरण