क्रिकेटर ने की मां को घर से निकालने की साजिश

चंडीगढ़, 29 जून: इंटरनैशनल क्रिकेटर मनप्रीत सिंह गोनी पर उनकी वालिदा ने संगीन इल्ज़ाम लगाए हैं। मोहाली वाकेए फेज 5 में रहने वाली 70 साला मोहिंदर कौर ने सेक्टर 27 वाकेए प्रेस क्लब में गोनी पर इल्ज़ाम लगाए कि वह अपने भाई, भाभी और बीवी के साथ मिलकर उसकी प्रॉपर्टी हड़पने के लिए उसे घर से निकालना चाहता है।

मां ने इल्ज़ाम लगाया कि उसे जान से मारने की धमकियां भी दी जा रही हैं, जबकि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलने वाले मनप्रीत सिंह गोनी की मां ने इल्ज़ाम लगाया कि उन्हें घर से बाहर निकालने की साजिश रचने के पीछे मनप्रीत सिंह गोनी के साथ उनके बड़े बेटे मनमोहन सिंह और उनकी बीवी भी शामिल हैं।

फेज 5 वाकेए मकान नंबर 1686 में नीचे मेहिंदर कौर अकेले रहती हैं। उसी मकान की पहली मंजिल पर बड़ा बेटा मनमोहन सिंह अपनी बीवी के साथ रहता है, जबकि गोनी फेज 5 में अपनी बीवी के साथ अलग से रहता है। 2008 में भी मां-बेटा का यह झगड़ा काफी सुर्खियों में रहा था।

मां मोहिंदर कौर ने कहा कि उनके पास आमदनी का कोई ज़रिया नहीं है। बीपी की बीमारी है, दवाओं का खर्च चलाने के लिए पीजी चलाया था, जिसे बड़े बटे और उसकी बीवी ने बंद करवा दिया। गोनी को आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब ने तकरीबन ढाई करोड़ रुपये में खरीदा था। वहीं, उनकी मां अच्छे इलाज को भी तरस रही है।

मोहिंदर कौर ने बताया कि उन्होंने 11 जून को मोहाली के एसएसपी और थाना फेज एक में शिकायत दी थी, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।