क्रिस्टियन की ऑस्ट्रेलियाई टीम में शमूलीयत

मैलबोर्न 6 दिसमबर (ए पी) न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ दूसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में डीन क्रिस्टियन को तलब करलिया गया है। जुनूबी आस्ट्रेलिया के ऑल राॶनडर बिन कटिंग के मुतबादिल खिलाड़ी होंगे जो कि कोनस लैंड के लिए बौलिंग करते हुए ज़ख़मी हुए हैं औरइमकान है कि वो तक़रीबन एक माह के लिए क्रिकेट से दूर होचुके हैं।

आस्ट्रेलिया ने न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ पहला टेस्ट गब्बा में 9 विकटों से जीता है और कटिंग इस फ़ातिहटीम में शामिल होते हुए एक सुनहरी मौक़ा गंवा बैठे जबकि आस्ट्रेलिया अपना दूसरा और आख़िरी टेस्ट न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ होबार्ट में खेलेगा। ऑस्ट्रेलियाई नैशनल स्लैक्टर जान अनवर रटी ने कहा कि बन के लिए ये मायूसकुन ख़बर है कि वो आइन्दा चंद हफ़्तों के लिए क्रिकेट से दूर होचुके हैं लेकिन साथ ही कर्स्टन के लिए ये मौक़ा है कि वो अपनी सलाहीयतों को साबित करसकें।

उन्हों ने मज़ीद कहा कि पुरजोश ऑल राॶनडर की शमूलीयत से टीम का तवाज़ुन हमेशा ही बेहतर होता है। आस्ट्रेलिया उम्मीद कररहा है कि हिंदूस्तान के ख़िलाफ़ बॉक्सिंग डे टेस्ट से क़बल इस के अहम ऑल राॶनडर शेन वाटसन की सेहतयाबी के बाद वापसी होगी और पैट्रिक कमनस भी चंद मुक़ाबलों के बाद टीम को दस्तयाब रहेंगी। क़ब्लअज़ीं ये गुमान किया जा रहा था कि 18 साला कमनस होबार्ट टेस्ट मैं मीचल असटारक के मुक़ाम पर ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी करेंगे लेकिन कमनस केमुकम्मल सहतयाब ना होने की वजह से असटारक दूसरा टेस्ट भी खेलेंगे।