खातून से चलती बस में गैंगरेप

पिलानी थाना इलाके में जुमेरात के रोज़ सुबह चलती बस (निजी स्लीपर कोच) में खातून से ड्राइवर और कंडक्टर ने इज्तिमायी इस्मतरेज़ी की। इस दौरान ड्राइवर और कंडक्टर बारी बारी से बस चलाते रहे।

वाकिया के बाद दरिंदों ने मुतास्सिरा को डूलानिया गांव के पास उतार दिया। मुतास्सिरा ने हरियाणा के लोहारू थाने में पहुंचकर उसके साथ हुए वाकिये की इत्तेला दी। बाद में लोहारू पुलिस की इत्तेला पर पिलानी थाना पुलिस मुतास्सिरा को लेकर आई। पुलिस ने दोनों मुल्ज़िमों को गिरफ्तार कर लिया है। मुतास्सिरा का चिडावा में बोर्ड से मेडिकल करवाया गया है।

पुलिस सुप्रीटेंडेंट सुरेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि मुतास्सिरा हरियाणा के लोहारू इलाके के टोकाकारी गांव की साकिन है। वह दवा लेने जयपुर गई थी। यहां उसकी बहन रहती है। बुध की रात वह जयपुर से रवाना होकर सुबह पांच बजे झुंझुनूं पहुंची। झुंझुनूं में उदयपुर से पिलानी जा रही स्लीपर कोच बस में बैठ गई। बस में उसे नींद आ गई।

पिलानी के भगत सिंह सर्किल के पास उसकी नींद खुली तो बस में कोई सवारी नहीं थी। उसने ड्राइवर से बात की और पूछा- बस आगे कहां जा रही है। ड्राइवर ने बताया कि बस हरियाणा की ही है। वे डीजल डलवाने के लिए लोहारू जा रहे हैं।

मुतास्सिरा ने पुलिस को बताया कि पिलानी से तीन किलोमीटर आगे मोरूवा गांव के पास ड्रावर और खलासी ने उसके साथ रेप किया।