खुद हेलिकॉप्टर ठीक करने लगे राहुल गांधी, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल गांधी हेलिकॉप्टर ठीक करने में पायलट की मदद करते दिखाई दे रहे हैं. राहुल गांधी कल छठे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन हिमाचल प्रदेश के ऊना पहुंचे थे.

Helping get our helicopter going 🙂 in Una, HP.

Geplaatst door Rahul Gandhi op Vrijdag 10 mei 2019

ऊना के सलोह ग्राऊंड में खड़े हेलिकॉप्टर में कुछ खराबी आ गई. जिसके बाद राहुल गांधी खुद पायलट के पास पहुंच गए और दरवाजे को पकड़ लिया ताकि पायलट इसकी मरम्मत कर सके. हेलिकॉप्टर के डोर की रबड़ निकल गई थी जिससे दरवाजा बंद करने में कुछ दिक्कत हो रही थी. राहुल ने इसके बाद खुद पायलट की मदद की. राहुल को पायलट की मदद करता देख उनकी टीम के कुछ सदस्यों ने फेसबुक लाइव करना शुरु कर दिया.

Helping get our helicopter going 🙂 in Una, HP.

Geplaatst door Rahul Gandhi op Vrijdag 10 mei 2019

राहुल गांधी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि गाड़ी में आते हुए हमीरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी राम लाल ने बताया कि इंटरनेशनल कबड्डी के प्लेयर थे. सालों तक कबड्डी खेली, अपनी कोच की बात सुनते थे, टीम की बात सुनते थे. लेकिन नरेंद्र मोदी ने अपने कोच (लाल कृष्ण आडवाणी) को साइडलाइन कर दिया. मोदी ने अपनी टीम की इज्जत नहीं की.