गाय और राम से पेट भरने वाले ,अब आर्मी पर वोट और नोट मांग रहे हैं: लालू

पटना: आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने रविवार को अपने एक ट्वीट के जरिए एमएनएस और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘कोई आर्मी के नाम पर वोट मांग रहा है तो कोई नोट.’ फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर राज ठाकरे द्वारा बॉलिवुड के सामने रखी गई शर्तों पर एमएनएस और बीजेपी पर सैनिकों के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नवभारत टाइम्स के अनुसार, शनिवार को फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर इसके निर्माता-निर्देशक करण जौहर, प्रड्यूसर्स गिल्ड के अध्यक्ष मुकेश भट्ट, एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की. जिस दौरान एमएनएस ने तीन मांगे राखी थीं पहली फिल्म शुरू होने से पहले शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी, जिन फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकार होंगे उनके प्रड्यूसर्स को 5 करोड़ रुपये आर्मी वेलफेयर फंड में देने होंगे और भविष्य में किसी पाक कलाकार को फिल्म में काम नहीं करने दिया जाएगा. इस बैठक में तीनों ही मांगे मान ली गईं.

आप को बता दें जहाँ सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय बीजेपी लेना चाहती है वहीँ एमएनएस पाकिस्तानी कलाकारों का मुद्दा उठा कर राजनितिक लाभ लेना चाहती है. इसी संदर्भ में अलालू यादव ने रविवार को अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘कोई आर्मी के नाम पर वोट मांग रहा है तो कोई नोट. आगे उन्होंने कहा कि दक्षिणपंथियों शर्म करो, शर्म. गाय और राम से पेट नहीं भरा क्या? सेना को तो बख्श दो.’