गिरफ्तार होगा अबू सलेम पर हमला करने वाला

मुंबई, 30 जून: अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम पर जेल में हमला करने वाले जेर ए गौर कैदी देवेंद्र जगताप उर्फ जेडी को गिरफ्तार करने की इज़ाज़त सेशन कोर्ट ने नवी मुंबई पुलिस को हफ्ते के दिन दे दी।

इल्ज़ाम है कि जेडी ने हाई सेक्युरिटी तलोजा जेल में सलेम पर गोली चलाई थी। पुलिस आफीसर ने कहा कि जेडी के ज़ेर ए गौर कैदी होने के बाद हमें गिरफ्तारी के लिए इज़ाज़त लेनी पड़ी।

पुलिस के ज़राए ने कहा कि अभी तक दस पुलिस मुलाज़िम के बयान दर्ज किए गए है। इनकी देखरेख में सुनवाई के लिए जेडी को सेशन कोर्ट लाया गया था।

पुलिस ने कहा कि इसके इलावा जेडी की बीवी और दिगर तीन लोगों से पूछताछ की जाएगी। बीवी और दिगर तीन ने कोर्ट में जेडी से मुलाकात की थी। पुलिस को शक है कि जेडी जेल के अंदर रिवाल्वर को छिपाकर ले गया होगा।

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम पर जेल में हमला करने वाले ज़ेर ए गौर कैदी देवेंद्र जगताप उर्फ जेडी की बीवी और दिगर तीन लोगों से पुलिस पूछताछ करेगी। हमले के दिन इन लोगो ने कोर्ट में जेडी से मुलाकात की थी। जेडी को एक दूसरे मामले में सुनवाई के लिए सेशन कोर्ट लाया गया था।

जेडी ने तलोजा जेल में सलेम पर जुमेरात के दिन रिवाल्वर से दो राउंड फायर किए थे। पुलिस को शक है कि जेडी जेल के अंदर रिवाल्वर को छिपाकर ले गया होगा।

पुलिस के ज़राए ने कहा कि अभी तक दस पुलिस मुलाज़िम के बयान दर्ज किए गए हैं। इनकी देखरेख में ही सुनवाई के लिए जेडी को कोर्ट लाया गया था।