गुजरात के खांभा गांव में ढाई घंटे तक चलता रहा खूनी खेल और तमाशा देखती रह गई पुलिस

गुजरात।[सीयासत न्युज ब्युरो] गुजरात में अमरेली जिले के खांभा में बालात्कार से मुतास्सीरा के कतल‌ मामले को लेकर रविवार को खांभा कस्बे में बंद रहा। मुल्जीमीन‌ को फांसी देने की मांग उठी है। इस दौरान हुए फसाद‌ में एक शख्स‌ की मौत हो गई जबकि दिगर‌ 10 घायल हो गए। दूसरी तरफ‌ नानी धारी गांव मे मुतास्सीरा कि दफनविधी कर दीगई। सौराष्ट्र के अलग-अलग हिस्सों से पहुंचे मुतस्सीरा के खान्दान वालो ने दफनवीधी में हिस्सा लिया। गुस्से से भरे लोगों ने मुल्जिमीन‌ के घर पर पथराव किया और‌ तोड़फोड़ की। इस दौरान पुलिस खामोश तमाशाई बनी रही।

तलवार से हमला:
ईस दौरान गुस्से से भरे लोगो ने एक दुकान और‌ तीन मोटर साईकलो को तबाह कर दिया। वहीं पथराव से गुस्सा मे आए एक शख्स ने तलवार लेकर लोगों पर हमला कर दिया। इसमें एक पुलिसकर्मी समेत 10 लोग जख्मी हो गए। हमलावर शख्स‌ भी जख्मी हो गया। जख्मियो को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह है मामला:
वारदात नानी धारी गांव की है। शुक्रवार रात दो शख्सो ने मुतास्सीरा के घर में घुस कर उसके साथ बालात्कर‌ किया। जहर देकर मुतास्सीरा का कतल करके फरार हो गए। शनिवार सुबह मुतास्सीरा के छोटे भाई के घर लौटने पर वारदात का खुलासा हुआ।मुल्जीमीन‌ में से एक की पहचान संजय टपु वाला हैसियत से हुई है। हादिसे के वकत मुतास्सीरा छोटे भाई के साथ घर पर अकेली थी। पिता राजकोट में रहने वाले दूसरे भाई से मिलने गए थे।