गैस जांच करने के बहाने खातून से गैंगरेप, फिर लूटपाट

मुंबई में ख्वातीन की सेक्युरिटी पर फिर सवाल खडे हो गए है। हैवान बनें दो नौजवानो की करतूत तो देखिये गैस जांच करने के बहाने घर में घुसकर खातून के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। वारदात से कुछ देर पहले ही मुतास्सिरा का शौहर रोजाना की तरह काम पर गया हुआ था। इतना ही नहीं मुल्ज़िमों ने गैंगरेप के बाद लूटपाटी की वारदात का अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए।

थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों मुल्ज़िमों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से दोनों मुल्ज़िमों को 8 फरवरी तक के लिए रिमांड पर भेज दिया है।

पुलिस ज़राये के मुताबिक मुतास्सिरा की शादी पांच महीने पहले ही हुई थी और वह मुंबई में नई-नई आई थी। मुल्ज़िम भारत गैस कंपनी में काम करते है। वाकिया वाले दिन दोनों मुल्ज़िम खातून के घर में गैस पाइपलाइन में गडबडी की जांच करने के लिए गए थे और फिर दोनों की नियत बिगड गई। इसके बाद दोनों ने खातून से बारी-बारी से रेप किया।

फिर खातून के गले से चेन और घर में से कीमती सामान लूटकर फरार हो गए। इसके बाद मुतास्सिरा ने अपने शौहर इत्तेला दी और बाद में दोनों ने थाने पहुंचकर मुल्ज़िमों के खिलाफ रेप, लूटपाट और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज करवाया। वहीं, मुतास्सिरा को तिब्बी जांच के लिए भेजा गया है। फिलहाल, पुलिस मुल्ज़िमों से पूछताछ में जुटी हुई है।