गोवर्धन नाविक नायब सदर नशीन बलदिया संगारेड्डी मुंतख़ब

वाइस चैरमैन बलदिया संगारेड्डी के लिए सुबह मीटिंग हाल दफ़्तर बलदिया संगारेड्डी में मधूकर रेड्डी आर डी ओ
संगारेड्डी और साईलो कमिशनर बलदिया संगारेड्डी की निगरानी में ख़ुसूसी मीटिंग मुनाक़िद हुआ।

31 रुकनी बलदिया संगारेड्डी में 30 अरकाने बलदिया में कांग्रेस के 11, मजलिस के 8, बी जे पी के 4, आज़ाद 5 और टी आर इसके 2 अरकान ने शिरकत कीजबकि सी पी एम के वाहिद कौंसिलर मीटिंग से ग़ैर हाज़िर रहे।

वाइस चैरमैन बलदिया के लिए बी जे पी ने सुनील कुमार को, कांग्रेस ने गोवर्धन नैक को और मजलिस ने बी पाशाह बेगम को अपना उम्मीदवार बनाया था।

वाइस चैयरमैन चुनाव के लिए वोटिंग के दौरान ड्रामाई मुनाज़िर देखे गए। बी जे पी के अरकान ने अपनी पार्टी के उम्मीदवार को वोट नहीं दिया, जब कि मजलिस के 8 के मिनजुमला 6 कौंसिलरस ने वाक आउट किया और मजलिस के दो कौंसिलरस ने कांग्रेस उम्मीदवार को वोट दिया।

मजलिस के वाक आउट के बावजूद मजलिसी उम्मीदवार बी पाशाह बेगम को चिंता प्रभाकर रुकने असेंबली संगारेड्डी-ओ-ऐक्स अफ़ीशीव मैंबर बलदिया संगारेड्डी के बिशमोल टी आर एस के 2, एक आज़ाद और एक बाग़ी कांग्रेसी रुकन का वोट हासिल हुआ।

कांग्रेस उम्मीदवार गोवर्धन नैक ने जुमला 19 वोट हासिल करते हुए वाइस चैयरमैन बलदिया संगारेड्डी मुंतख़ब हुए। वो गुज़श्ता तीन मीयादों से मुसलसिल रुकने बलदिया संगारेड्डी मुंतख़ब हो रहे हैं और इस मर्तबा वाइस चैयरमैन मुंतख़ब होने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगाते हुए कामयाबी हासिल की।

गोवर्धन नैक को वाइस चैरमैन बलदिया मुंतख़ब होने पर अरकाने बलदिया और दुसरे क़ाइदीन ने मुबारकबाद पेश की। इस मौके पर गोवर्धन नैक के हामीयों की तरफ से आतिशबाज़ी की गई, जबकि नैक ने उनके चुनाव में तआवुन करने वाले तमाम अरकान बलदिया, क़ाइदीन और अहबाब से इज़हार-ए-तशक्कुर करते हुए संगारेड्डी की तरक़्क़ी के लिए अज़म का इज़हार किया।