गोविंदपुर में ताजिर से डेढ़ लाख की लूट

गोविंदपुर/निरसा 27 मई : गोविंदपुर थाना इलाके के गोविंदपुर-धनबाद रस्ते पर आमाघाटा चेकनाका के नजदीक बाइक सवार मसलह मुजरिमों ने धनबाद जा रहे कुलकुड़ी रिहायसी नित्यानंद तुंतुबाई से एक लाख 47 हजार 450 रुपये लूट लिये।

मुजरिम तीन की तादाद में थे। वाकिया इतवार को दोपहर तीन बज कर 20 मिनट पर घटी। गोविंदपुर पुलिस लूट के शिकार सख्स के मदद से मुलजिमों की गिरफ्तारी के लिए जबरदस्त छापेमारी कर रही है। बताया जाता है कि निरसा के कुलकुड़ी रिहायसी नित्यानंद तुंतुबाई अपने भतीजे शीतल तुंतुबाई के साथ बाइक पर सुधा दूध का कलेक्शन की गयी रकम एक लाख 47 हजार 450 रुपये निरसा से लेकर धनबाद वाक़ेय बैंक में जमा करने जा रहे थे।

जाये हादसा पर तीन मुजरिम हेलमेट पहने हुए थे। इनमें से एक मुंह पर गमछा बांधे था। उन्होंने पीछे से ओवरटेक कर मोटरसाइकिल को रोकवाया। नहीं रोकने पर पिस्तौल तान दी और गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद नित्यानंद ने मोटरसाइकिल रोक दी। अपराधी उनके हाथ से पैसा रखा प्लास्टिक का थैला छीन लिये और बाइक घुमा कर पीछे की ओर भाग निकले।

मुजरिमों की बाइक पर नंबर दर्ज नहीं था। नित्यानंद निरसा इलाके में बोकारो डेयरी के सुधा दूध के बेचने वाले हैं। सनीचर और इतवार का कलेक्शन जगजीवन नगर वाक़ेय एसबीआइ की शाख में जमा करने जा रहे थे। यह शाख इतवार को भी खुली रहती है। पुलिस इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार राय व थाना इंचार्ज अभय शंकर ने कहा कि मुजरिमों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।