घरेलू तनाज़आत की यकसूई के लिये फैमिली सैंटर का अहया

हैदराबाद । 3 दिसंबर : ( सियासत न्यूज़ ) : पुराने शहर में घरेलू आपसी तनाज़आत की यकसूई के लिये क़ायम करदा फैमिली कौंसलिंग सैंटर का दुबारा आग़ाज़ कर दिया गया है । याद रहे कि साल 2009 में इस सैंटर को बंद कर दिया गया था । ताहम अब डी सी पी साउथ ज़ोन ने इस सैंटर का दुबारा अहया कर दिया है और पोलीस की रास्त निगरानी में इस सैंटर को चलाया जा रहा है ।

इस ख़सूस में डी सी पी साउथ ज़ोन मिस्टर मनीष कुमार सिन्हा ने सियासत न्यूज़ को बताया कि इस सैंटरज़ को नागुज़ीर वजूहात की बिना पर एस वक़्त बंद कर दिया गया था । जब एन जी औज़ की निगरानी में कौंसलिंग की जाती थी ताहम इल्ज़ामात और शहरियों में बेचैनी की कैफ़ियत को देखते हुए अब पोलीस की निगरानी में सैंटरज़ को चलाया जा रहा है । उन्हों ने बताया कि वीमन पोलीस इस्टेशन से वाबस्ता इन्सपैक्टर और साउथ ज़ोन पार्टी के फ़सीह उद्दीन की निगरानी में कौंसलिंग जारी है ।

उन्हों ने बताया कि पोलीस अपने तौर पर मुआमलात को आपसी बात चीत के ज़रीया हल करने की कोशिश करने के बाद मसला को मुताल्लिक़ा पोलीस इस्टेशन में रुजू कर दिया जाएगा । डी सी पी का कहना है कि 498 एक्ट के ग़लत इस्तिमाल को रोकने के इक़दामात के तहत पोलीस की जानिब से कोशिश की जा रही है ।।