चंडीगढ़: घर में जबरन घुसकर नाबालिग लड़की से बलात्कार

चंडीगढ़ के सेक्टर 25 में 11 साल की एक नाबालिग लड़की से घर में घुसकर रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात के वक्त पीड़ित लड़की घर पर अकेली थी. उसकी मां काम के सिलसिले में घर से बाहर गई हुई थी. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, चंडीगढ़ के सेक्टर 25 में पीड़िता अपने परिवार के साथ रहती है. उसके परिजन दिन के समय कहीं बाहर गए हुए थे. उसी वक्त मकान के बारे में पूछने के बहाने एक आदमी घर में घुस आया. उसने लड़की का मुंह दबाकर उसे बेहोश कर दिया. होश आने पर पीड़िता ने देखा कि उसके कपड़े अस्त-व्यस्त हैं. उसका प्राइवेट पार्ट भी जख्मी हो गया है.

पुलिस को दिए अपने बयान में नाबालिग लड़की ने बताया है कि जब उसे होश आया तो उसकी हालत बहुत खराब थी. मां के आने के बाद उसने सारी बात बताई. इसके बाद पीड़िता की मां उसे लेकर थाने पहुंची. उसकी तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया है.

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को जिस व्यक्ति पर शक है वह चंडीगढ़ की एक कॉलोनी में रहता है. पीड़ित के परिवार का परिचित है. पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. इस मामले की जांच कर रही सहायक इंस्पेक्टर सरिता रॉय ने बताया कि आरोपी को पकड़कर पीड़िता से उसकी शिनाख्त करवाई जाएगी.