चंद्रबाबू नायडू ने की राहुल गांधी से मुलाकात, गठबंधन लगभग तय!

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा है कि उनका मकसद भारतीय जनता पार्टी को हराना है और BJP को हराने के लिए पुरानी बातें भुलाकर विपक्षी दलों को एक साथ आना होगा।

चंद्रबाबू ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मुलाकात के बाद यह बयान दिया। उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी दलों को मिलकर एक साथ आने की जरूरत है।

इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि उनकी चंद्रबाबू के साथ मुलाकात काफी अच्छी रही, उन्होंने कहा कि मुलाकात के दौरान लोकतंत्र और देश के भविष्य को बचाने को लेकर चर्चा हुई, उन्होने कहा कि आगे काम करने के लिए वह मिलकर साथ आ रहे हैं और सभी विपक्षी दलों को मिलकर साथ आने की जरूरत है।

इससे पहले नायडू ने यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुक अब्दुल्ला से भेंट की।​ तेदेपा सूत्रों ने बताया कि नायडू यहां इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ‘संयोग से’ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद से भी मिले और उन्होंने उनके साथ गैर भाजपा दलों को साथ लाने की जरुरत के बारे में संक्षिप्त चर्चा की।

तेदेपा प्रमुख के इस मामले पर चर्चा के लिए बाद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने उनके आवास पहुंचे। हफ्ते भर के अंदर ही उनकी यह दिल्ली की दूसरी यात्रा है।