चंद्रा बाबू नायडू के अवाम से वादों पर हैरत: तुलसी रेडडी

सदर नशीन रियास्ती बीस नकाती माशी प्रोग्राम अमल आवरी कमेटी पार्टी तर्जुमान प्रदेश कांग्रेस कमेटी डाक्टर एन तुलसी रेडडी ने क़ाइद अप्पोज़ीशन सदर तेलगोदेशम पार्टी मिस्टर एन चंद्रा बाबू नायडू की पदयात्रा के दौरान अवाम से किए जाने वाले वादों पर ताज्जुब का इज़हार किया और उसे नाक़ाबिल अमल क़रार दिया।

उन्हों ने कहा के मिस्टर चंद्रा बाबू नायडू 9 साल तक चीफ़ मिनिस्टर के ओहदे पर फ़ाइज़ रहते हुए अपने किसी वाअदे की तकमील नहीं करसके। दुबारा बरसर इक्तदार आने पर वो किस तरह अवाम से किए हुए वादों को पूरा करेंगे।

आज यहां सकरीटरीट में वाक़्य अपने चैंबर में अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए डाक्टर तुलसी रेडडी ने सदर तेलगोदेशम पार्टी मिस्टर एन चंद्रा बाबू नायडू के अवाम से किए जाने वाले वादों को झूट के पलंदा से ताबीर किया।

उन्हों ने कहा के चीफ़ मिनिस्टर किरण कुमार रेडडी जो कुछ भी वाअदे कररहे हैं इन को पूरा कर दिखा रहे हैं। उन्हों ने कहा के पिछ्ले तेलगोदेशम हुकूमत में एक मर्तबा भी ग़ियास की क़ीमत में इज़ाफ़ा ना करने का मिस्टर एन चंद्रा बाबू नायडू जो इज़हार कररहे हैं वो बिलकुल झूट पर मबनी है जब के हक़ीक़त ये है के साल 1995-2004 के दौरान मर्तबा ग़ियास की क़ीमतों में इज़ाफ़ा किया गया।