चन्द्रशेखर राव ने चंद्रबाबू नायडू से मुलाक़ात की

अगस्त चीफ़ मिनिस्टर तेलंगाना के चन्द्रशेखर राव और चीफ़ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश एन चंद्रबाबू नायडू को आज बिलआख़िर एकदूसरे से मुसाफ़ा करने-ओ-ख़ुशगवार अंदाज़ में मुलाक़ात करने पर मजबूर होना ही पड़ा।

और दोनों चीफ़ मिनिस़्टरों की तेलंगाना-ओ-आंध्र रियासतों की तशकील-ओ- चुनाव में कामयाबी के ज़रीये बरसर-ए-इक्तदार आने के बाद पहली मर्तबा इस मुलाक़ात का लम्हा हर एक के लिए ताज्जुब का बाइस बना रहा।

दोनों चीफ़ मिनिस़्टरों की ये मुलाक़ात उस वक़्त हुई जब सदर जमहूरीया हिंद अपने मुख़्तसर दौरा हैदराबाद के सिलसिले में बेगमपेट एयरपोर्ट पहूंचने वाले थे। सदर जमहूरीया हिंद की आमद के सिलसिले में इन का ख़ैर मुक़द्दम करने के लिए के चन्द्रशेखर राव् , चीफ़ मिनिस्टर तेलंगाना बेगमपेट एयरपोर्ट पहूंचे थे और चंद लम्हों में चीफ़ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश एन चंद्रबाबू नायडू भी बेगमपेट एयरपोर्ट पहूंचे तब के चन्द्रशेखर राव् ने एन चंद्रबाबू नायडू को नमस्ते किया तब चीफ़ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश मिस्टर एन चंद्रबाबू नायडू ने बहुत ही ख़ुशगवार मूड में चन्द्रशेखर राव् से मुसाफ़ा करते हुए उन की(चन्द्र शेखर राव् की) पीठ थपथपाई इसी दौरान रियासती गवर्नर ई एस एल नरसिम्हन भी एयरपोर्ट पहूंच गए और दोनों चीफ़ मिनिस़्टरों की मौजूदगी को देखते हुए ख़ुद नरसिम्हन ने भी दोनों ही चीफ़ मिनिस़्टरों से एकदूसरे के साथ बातचीत की कामयाब तरग़ीब दी और दोनों के हाथ अपने हाथों में लेते हुए दोनों चीफ़ मिनिस़्टरों को अपनी मौजूदगी में दुबारा मुसाफ़ा करवाया । लिहाज़ा गवर्नर की ये कोशिश दिल मिलें ना मिलें। हाथ मिलाते चलो के बराबर रही।