जमाल खशोगी हत्या में बड़ा खुलासा, सामने आई CCTV फुटेज, शव के टुकड़े बैग में ले जाते दिखे लोग!

तुर्की के एक टेलीविजन चैनल ने एक सीसीटीवी फुटेज का प्रसारण किया है जिसमें कुछ लोगों को सूटकेस और बैग ले जाते हुए दिखाया है। कहा जा रहा है कि इन सूटकेस और बैग में सऊदी अरब के दिवंगत पत्रकार जमाल खशोगी के शव के टुकड़ों को ले जाया जा रहा है। ‘ए हेबर’ टेलीविजन पर दिखाए गए दृश्यों में इस्तांबुल में सऊदी अरब के महावाणिज्य दूत के निवास की ओर तीन व्यक्ति पांच सूटकेस और काले रंग के दो बड़े बैग ले जाते हुए दिखते हैं।

सऊदी वाणिज्य दूतावास से कुछ दूरी पर आवास स्थित है। अक्टूबर में दूतावास के भीतर जाने के बाद खशोगी की हत्या कर दी गयी थी। तुर्की के गुमनाम स्रोत्रों के हवाले से ‘ए हेबर’ ने कहा है कि खशोगी के शव के टुकड़े इन पेटियों और बैगों में बंद थे। ‘वाशिंगटन पोस्ट’ में लिखने वाले खशोगी की हत्या दो अक्टूबर को कर दी गयी थी। यह घटना तब हुई जब वह दूतावास के भीतर गए थे।

तुर्की के अधिकारियों ने अक्टूबर में वाणिज्य दूतावास और निवास के साथ ही कई स्थानों को खंगाला था लेकिन खशोगी का शव नहीं मिला। चैनल ‘ए हेबर’ ने कहा है कि बैग और सूटकेस को एक मिनीबस में रखा गया। यह बस वाणिज्य दूतावास से आवास के गैरेज की ओर गयी। इसके बाद वे लोग उसे भीतर ले गए