जम्मू-कश्मीर: उमर अब्दुल्ला के विरोध के बाद राम माधव ने अपना बयान वापस लिया!

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने पाक के इशारे पर चलकर पीडीपी-एनसी के गठबंधन से जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाने के अपने बयान को वापस ले लिया है।

इससे पहले अब्दुल्ला ने राम माधव को आरोप साबित करने नहीं तो माफी मांगने को कहा था, जिसके कुछ ही देर बाद भाजपा नेता ने अपना बयान वापस ले लिया है। उन्होंने ट्वीट कर अपने शब्द वापस लिए और कहा कि जो मेरी टिप्पणी राजनीतिक था, ये निजी तौर पर किसी के लिए नहीं था।

उल्लेखनीय ही कि राम माधव ने कहा था, पिछले महीने पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस ने स्थानीय निकाय चुनाव का बहिष्कार कर दिया था, क्योंकि ऐसा करने के लिए उन्हें पाकिस्तान से आदेश मिले थे, शायद इस बार उन्हें ताजा आदेश मिले है कि वे साथ आएं और सरकार बनाए। जम्मू कश्मीर विधानसभा भंग किए जाने के बाद राम माधव ने इस तरह का बयान दिया था।

माधव के इस बयान के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी ने तो उन्हें आड़े हाथों लिया ही, एनडीए की सहयोगी जदयू ने भी इसे गलत करार दे दिया। राम माधव के बयान के बाद जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा था कि या तो बीजेपी नेता अपने कहे को साबित करें या फिर जनता से माफ़ी मांगें।