जम्मू-कश्मीर: बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, उमर अब्दुल्ला और गृहमंत्री ने शोक जताया

सूत्रों के मुताबिक दोनों भाईयों को नजदीक से गोली मारी गई और इसके बाद हमलावर अंधेरे का फायदा उठाते हुए वहां से भाग निकले। उपायुक्त (किश्तवाड़) अंगरेज सिंह राणा ने कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर में कर्फ्यू लागू कर दिया। इस बीच घटना के विरोध में इलाके में तनाव फैल गया और लोगों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भाजपा नेता और उनके भाई की हत्या पर बृहस्पतिवार को दुख एवं हैरानी जताई। उन्होंने कहा कि अपराधियों को कानून के हवाले करने में पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ”जम्मू-कश्मीर प्रदेश भाजपा नेता अनिल परिहार और उनके भाई की हत्या से स्तब्ध एवं दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं शोकसंतप्त परिवार के साथ हैं।’’ गृहमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल के सलाहकार के.विजय कुमार से बात कर हालात का जायजा लिया।

उमर अब्दुुल्ला ने भाजपा नेताओं की हत्या पर व्यक्त किया शोक
भाजपा के राज्य सचिव और उनके भाई की गोली मार कर हत्या किए जाने की राज्य के पूर्व मुख्य़मंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कड़ी निंदा की है तथा शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है।

अब्दुल्ला ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर कहा, ”बहुत ही दुखद समाचार, मेरी संवेदनाएं अनिल और अजित परिहार के परिजनों औैर दोस्तों के प्रति,ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।”