जम्मू-कश्मीर में बिना किसी गठबंधन के चुनाव लड़ने उतरेगी बीजेपी!

जम्मू-कश्मीर में PDP के असंतुष्टों के साथ मिल कर बीजेपी के सरकार बनाने के प्रयास की खबरों को सिरे से खारिज करते हुए पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष रवीन्द्र रैना ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य में शांति, सुशासन और विकास के लिये राज्यपाल शासन जारी रखने के पक्ष में है। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी अगले लोकसभा चुनाव में किसी दल से गठबंधन नहीं करेगी।

जम्मू कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रवीन्द्र रैना ने कहा, ‘जम्मू-कश्मीर में बीजेपी अलगाववाद, आतंकवाद और पत्थरबाजी पर पूरी तरह से लगाम लगाकर शांति एवं अमन कायम करना चाहती है ताकि वहां के लोग इज्जत और ऐहतराम के साथ जिंदगी गुजर बसर कर सकें।’

पीडीपी के साथ इतने समय तक गठबंधन सरकार चलाने के बाद अचानक अलग होने के फैसले के कारण पूछने पर रैना ने कहा कि राज्य में 3 साल तक गठबंधन सरकार रही। उन्होंने कहा, ‘हम चाहते थे कि सेना आतंकवाद, अलगाववाद पर प्रहार करे और राजनीतिक दल प्रदेश के विकास का काम करें। लेकिन ऐसा नहीं हो रहा था।

राजनीतिक हस्तक्षेप बढ़ रहा था।’ राज्य में महबूबा मुफ्ती की पार्टी पीडीपी के असंतुष्टों के साथ बीजेपी के सरकार बनाने के प्रयासों से जुड़ी खबरों के बारे में पूछे जाने पर रैना ने कहा, ‘ऐसा कुछ नहीं हो रहा है।’

उल्लेखनीय है कि नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने एक खबर ट्वीट किया था जिसमें दावा किया गया था कि ‘पीडीपी विधायकों का एक बड़ा धड़ा बीजेपी आलाकमान के संपर्क में है’ और भगवा दल राज्य में सरकार बनाने की कोशिश में है।