जया प्रदा के होटल के कमरे की तलाशी

उत्तर प्रदेश में रामपुर से मुंतखिब मेम्बर पार्लीमेंट और फ़िल्म अदाकारा जया प्रदा के होटल के कमरा में कल देर रात होने वाली तलाशी को पुलिस ने मामूली की कार्रवाई बताया है।इसके बरअक्स जया प्रदा का कहना है कि पुलिस इंतिज़ामीया ने आज़म ख़ां के इशारा पर ये काम अंजाम दिया है।

उन्होंने इलेक्शन कमीशन से इसकी शिकायत की है। पुलिस सुप्रीटेंडेंट भानू भास्कर ने आज यहां बताया कि मोदी होटल में देर रात सभी कमरों की तलाशी ली गई थी जो मामूल की जांच थी। इसी होटल के एक कमरा में जया प्रदा भी ठहरी हुई हैं।उन्हों ने कहा कि ये जांच हिफ़ाज़ती नुक़्ता-ए-नज़र से की गई थी जो लाज़्मी थी।

तलाशी में जया प्रदा के कमरा समेत किसी भी कमरे में कुछ नहीं मिला। मिस्टर भास्कर ने इस ख़्याल को यकसर मुस्तर्द कर दिया कि किसी सयासी पार्टी के लीडर के कहने और इस के इशारा पर ये जांच हुई है। जया प्रदा ने इलेक्शन कमीशन से कहा है कि समाजवादी पार्टी के लीडर मुहम्मद आज़म ख़ान के इशारे पर तलाशी की कार्रवाई अंजाम दी गई। उन्हों ने मज़ीद कहा कि वो इस हलक़ा की मेम्बर पार्लीमेंट हैं और वोटर भी।

वो असेंबली इंतेख़ाबात में पार्टी की उम्मीदवार रेशमा अफ़रोज़ की इंतेख़ाबी मुहिम में हिस्सा लेने आई हैं और कई दिनों से इसी होटल में मुक़ीम हैं।