ज़ेरे आब हुए कई मुहल्ले, दीवार गिरी, पेड़ टूटे

सनीचर को दारुल हुकूमत के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश हुई। निचले इलाके के मुहल्लों की सड़कें ज़ेरे आब हो गयीं। कहीं दीवार गिरने, बिजली पोल उखड़ने और दरख्त उखड़ने की इत्तिला है। अलबर्ट कंपाउंड, बढ़ई टोली, मधुकम, रुगड़ीगाढ़ा, काली बाबू स्ट्रीट समेत कचहरी रोड के आसपास के कई मुहल्लों में कमर तक पानी जमा हो गया था।

मल्लिक रोड में दीवार और बिजली के पोल गिर गये। कचहरी रोड वाक़ेय गणगौर के नज़दिक कई गाड़ी पानी में आधा से ज़्यादा डूब गये। बढ़ई टोली थड़पखना में लॉज में पानी घुस गया। पहाड़ी मंदिर के नजदीक भी दीवार गिर गयी। पीपल पेड़ भी गिरने की हालत में आ गया है। लोवाडीह वाक़ेय सुशीला इनक्लेव के पास काफी पानी जमा हो गया। लोगों का इल्ज़ाम है कि अपार्टमेंट की तामीर काम सही तरीके से नहीं होने से यह हालत हुई

डोरंडा इलाक़े में बारिश नहीं

सनीचर को कई इलाकों में तीन से चार घंटे बारिश हुई, लेकिन कुछ इलाकों में एक बूंद भी बारिश नहीं हुई। डोरंडा पुल के पार एक बूंद भी बारिश नहीं हुई। मेन रोड, कोकर, लालपुर वगैरह इलाकों में शाम चार बजे खूब बारिश हुई। मौसम सायंस महकमा ने बताया कि शाम में एयरपोर्ट इलाक़े में कुछ बारिश हुई। इस वजह से मौसम महकमा ने बारिश रिकार्ड नहीं किया।