जुलाई में, तेलंगाना के मुख्यमंत्री मेट्रो रेल के दूसरे चरण का उद्घाटन करेंगे: के टी रामा राव

हैदराबाद: शहर हैदराबाद में मेट्रो रेल चरण द्वितीय कार्यों के तेलंगाना के मंत्री केटी रामा राव‌, महिन्दर रेड्डी, मेट्रो रेल मैनेजिंग डायरेक्टर एन वी एस रेड्डी सहित उच्च अधिकारियों ने समीक्षा लिया। इस‌ मौके पर अमीरपेट स्टेशन एल्बीनगर तक ट्रायल रन भी आयोजित किया गया जिसके तहत मेट्रो ट्रेन में मंत्री के टी रामा राव, महेंद्र रेड्डी और दूसरों ने सफ़र किया ।मेट्रो रेल का दूसरा चरण जल्द ही जनता के लिए उपलब्ध होगा।

इस अवसर पर मीडीया से बात करते हुए मंत्री सूचना एक प्रौद्योगिकी केटी रामा राव ने कहा कि सार्वजनिक परिवहन प्रणाली में सुधार के लिए जल्द ही मेट्रो का काम पूरा हो जाएगा। हैदराबाद मेट्रो रेल के पहले चरण में यात्री में रोज‌ इज़ाफ़ा ही होता जा रहा है।

उन्होंने स्पष्ट किया कि जुलाई के अंत तक मेट्रो रेल के दूसरे चरण के काम पूरे कर लिए जाएंगे और इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री चन्द्र शेखर राव‌ करेंगे मेट्रो ट्रेनों के कारण सड़कों पर यातायात में कमी आएगी नामपल्ली रेलवे स्टेशन, एमजी बसपा को मेट्रो रेल से जोड़ा जाएगा

उन्होंने कहा कि हैदराबाद में मेट्रो रेल का काम जल्द पूरा करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने ऐलान किया कि जल्द ही शहर में इलेक्ट्रॉनिक बसें भी शुरू की जाएंगी।